भोजपुरी की यह 5 Actress बिना मेकअप के दिखती है बिल्कुल अलग, फोटो देख कर हो जाएंगे हैरान

By Satyodaya On June 23rd, 2022
भोजपुरी की यह 5 Actress बिना मेकअप के दिखती है बिल्कुल अलग, फोटो देख कर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी सुपरस्टार अभिनेत्री (Actress) हैं। जिन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग के कारण आज करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री को खूबसूरती की इंडस्ट्री कहा जाता है। लेकिन आपको बता दे कि भोजपुरी के अभिनेत्रियां भी किसी से कम नहीं है। भोजपुरी की अभिनेत्रियां भी सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। भोजपुरी की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनकी खूबसूरती के आज लाखों लोग दीवाने घूम रहे हैं।

लेकिन आज हम आपको आज इस आर्टिकल में भोजपुरी की उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जो कि बिना मेकअप के बिल्कुल अलग ही नजर आती हैं।

 रानी चटर्जी

रानी चटर्जी भोजपुरी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं। भोजपुरी की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री रानी चटर्जी हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। आपको बता दें कि भोजपुरी के मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी ने एक्टिंग की दुनिया में अपना पहला कदम 2003 में रखा था। रानी चटर्जी भोजपुरी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। लेकिन आपको बता दें यह बिना मेकअप के भी बिल्कुल वैसी ही लगती है।

 अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस हैं जो भी दमदार की को लेकर चर्चा में रहती हैं अक्षरा सिंह बिना मेकअप की तस्वीर साफ जाहिर करती है कि यह मेकअप में कैसी दिखती हैं। अक्षरा सिंह और भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की जोड़ी को काफी सराहा जाता है इन्होंने पवन सिंह के साथ कई सफल फिल्मों में काम किया।

अंजना सिंह

अंजना सिंह की यह नो मेकअप की तस्वीर सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहे हैं। अंजना सिंह ने अपने करियर की शुरुआत 2012 से की थी अंजना सिंह भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस हैं।

आम्रपाली दुबे

भोजपुरी के मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। आम्रपाली दुबे की नो मेकअप तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

मोनालिसा

भोजपुरी के मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने और फिल्में निकाली है इन्होंने कई टीवी सीरियल शो में भी काम किया है। मोनालिसा की यह तस्वीर इन दिनों से वायरल हो रही है।

इसे भी पढ़ें-मशहूर सिंगर Anu Malik की बेटी है बहुत ही ज्यादा खूबसूरत, बॉलीवुड की कई खूबसूरत अभिनेत्रियों को देती है मात

Tags: अक्षरा सिंह, अंजना सिंह, आम्रपाली दुबे, मोनालिसा, रानी चटर्जी,
Exit mobile version