TV industry की इन 5 मशहूर अदाकारा ने बॉलीवुड में भी बिखेरा जलवा, फिटनेस में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को देती है टक्कर

By Satyodaya On September 5th, 2022
TV industry की इन 5 मशहूर अदाकारा ने बॉलीवुड में भी बिखेरा जलवा, फिटनेस में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को देती है टक्कर

टीवी इंडस्ट्री (TV industry) की कई ऐसी मशहूर अदाकारा हैं जो अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं उनकी खूबसूरती तो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से ज्यादा है इन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग के चलते हैं बॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखा दिया है बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन्होंने डेब्यू कर लिया है टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी मशहूर अदाकारा है जो बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं आइए देखते हैं लिस्ट…

प्राची देसाई

टीवी इंडस्ट्री (TV industry) के बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा प्राची देसाई का भी नाम इस लिस्ट में आता है प्राची देसाई ने टीवी इंडस्ट्री में अपना करियर बनाया ही है इन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है इन्होंने फिल्म रॉक ऑन र से डेब्यू किया था। इन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों के अलावा सीरियल्स में भी काम किया है।

हिना खान

टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से मशहूर हुई हिना खान अपना जलवा बॉलीवुड इंडस्ट्री में जल्द ही डेब्यू करने वाली है इसके अलावा हिना खान ने वेब सीरीज में भी काम किया है हिना खान बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं हिना खान की फिटनेस ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी टक्कर दे दी है। जल्दी हिना खान बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है।

तेजस्वी प्रकाश

टेलीविजन की सबसे चर्चित अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश इन दिनों एकता कपूर के सीरियल नागिन 6 में नजर आ रही है। तेजस्वी प्रकाश मशहूर सीरियल में काम किया है तेजस्वी प्रकाश जल्दी बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं तेजस्वी प्रकाश को बालीवुड में देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मौनी राय

एकता कपूर के नागिन सीरियल से मशहूर हुई मौनी राय ने कई टीवी सीरियल शो में काम किया है मौनी राय ने एक नहीं बल्कि कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है आपको बता दें मौनी राय ने तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कदम रख दिया है मौनी राय राय ने बॉलीवुड में गोल्ड फिल्म से डेब्यू किया है।

मृणाल ठाकुर

टीवी इंडस्ट्री (TV industry) की मशहूर अदाकारा मृणाल ठाकुर का भी नाम इस लिस्ट में आता है ठाकुर ने टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में बुलबुल का किरदार निभाया था इसके बाद मृणाल ठाकुर अब बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं इन्होंने शाहिद कपूर के साथ फिल्म जर्सी में काम किया है आपको बता दें इन्होंने अपने करियर की शुरुआत सुपर 30 फिल्म से की थी जहां पर इनके साथ रितिक रोशन भी नजर आए थे आपको बता दें उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

इसे भी पढ़ें-बॉलीवुड के इन 5 स्टार्स की सूरत में आया अचानक से बड़ा बदलाव, कामयाब होते ही हुआ ये जादू

Tags: तेजस्वी प्रकाश, प्राची देसाई, मृणाल ठाकुर, मौनी राय, हिना खान,
Exit mobile version