वेस्टइंडीज के खिलाफ TEST सीरीज़ के लिए TEAM INDIA की हुई घोषणा, रहाणे कप्तान, तो कोहली-सिराज हुए बाहर, यशस्वी-सरफ़राज को बड़ा मौक़ा

By Sameeksha dixit On June 14th, 2023
वेस्टइंडीज

वेस्टइंडीज: विश्व कप 2023 का आयोजन इस बार भारत में होना है. इससे पहले विश्व कप 2023 के क्वालीफायर्स खेले जाएंगे. इसके लिए वेस्टइंडीज ने टीम का ऐलान कर दिया है. टीम शाई होप की कप्तानी में मैदान में उतरेगी. WI के खिलाफ टीम इंडिया की ये शानदार टीम उतरेगी. कप्तानी शुभमन गिल करेंगे. इसी के साथ अभी तो फ़िलहाल WTC फाइनल चल रहा है. जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

वेस्टइंडीज के खिलाफ मजबूती से उतरेगी टीम इंडिया

WTC फाइनल चल रहा है. फाइनल की शुरुवात 7 जून से शुरू हो चुका है. इस फाइनल मैच में टीम इंडिया कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर रही है. ऑस्ट्रेलिया इस मैच में शानदार प्रदर्शन कर रही है. पहले दिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने धुआंधार रनों की बारिश की थी.

अब WTC फिंल के बाद टीम इंडिया WI के दौरे पर जाएगी. ये दौरा टीम इंडिया के परिपेक्ष से बेहद ही ख़ास होने वाला है. बता दें की, शुभमन गिल इस बार WI की टीम में इंडियन टीम के कप्तान होने वाले हैं. इस बार टीम से काफी उम्मीदें हैं.

वेस्टइंडीज की टीम के कप्तान और उपकप्तान ये होने वाले हैं

बता दें की, WI टीम की तरफ से कप्तान शाई होप होंगे. इसी के साथ बता दें की, टीम का उपकप्तान रोवमैन पॉवेल को बनाया है. टीम ने अनुभवी खिलाड़ी जेसन होल्डर को भी मौका दिया है. इसी के साथ टीम और भी लोगो की घोषणा जल्दी कर दी जाएगी.

वैसे तो बताया जा रहा है की, रोस्टन जेस, अकील हुसैन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग और काइल मेयर्स भी टीम का हिस्सा हैं. मेयर्स आईपीएल 2023 में अच्छा खेले थे. वे लखनऊ सुपर जायंट्स का हिस्सा थे.

 

ये भी पढ़ें: WTC Final 2023: भारत में कितने बजे से देख सकते हैं भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच का फाइनल, नहीं देने होंगे 1 भी रूपया ऐसे देखें फ्री में लाइव

Tags: वेस्टइंडीज, वेस्टइंडीज और भारत,
Exit mobile version