वेस्टइंडीज़ के खिलाफ टी20 में इंग्लैंड से आए टीम इंडिया में इस खिलाड़ी को मिली जगह, जानिए कौन है ये प्लेयर

By Sameeksha dixit On June 15th, 2023
वेस्टइंडीज़

वेस्टइंडीज़: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल गंवाने के बाद से ही रोहित शर्मा की कप्तानी पर सवाल खड़े हो रहे हैं. इसी बीच अब WI के टूर पर टीम इंडिया जुलाई में जाने वाली है. ऐसे में रोहित शर्मा पर तलवार लटक रही है. वहीं अब टीम इंडिया में एक नए खिलाड़ी को भी जगह मिल गई है. ये नया खिलाड़ी इंग्लैंड से आया है. आइए आपको बताते हैं की आखिर कौन है ये खिलाड़ी.

वेस्टइंडीज़ के खिलाफ अब टीम में इंडिया नहीं करेगी कोई समझौता

वेस्टइंडीज़ के खिलाफ होने वाले मैच में BCCI कोई भी कोताही नहीं करना चाहता है. ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा पर तलवार लटक रही है. रोहित शर्मा का बीते कई समय से परफॉरमेंस खराब चल रहा है. रोहित शर्मा की कप्तानी जा सकती है.

वेस्टइंडीज़ के खिलाफ टीम इंडिया अब बेहतर प्रदर्शन ही करना चाहती है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में टीम इंडिया की पूरी प्लेइंग 11 पर सवाल खड़े हो गए थे. यहाँ तक की मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी टीम इंडिया की प्लेइंग पर सवाल उठाए थे.

वर्ल्ड कप की वजह से भी खिलाड़ी को बुलाया गया है इंग्लैंड से

जिस खिलाड़ी को इंग्लैंड से बुलाया गया है वो खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि अर्शदीप सिंह हैं. अर्शदीप सिंह फिलहाल इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं. बता दें की, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने इंग्लैंड में दूसरी टीम के लिए डेब्यू करते हुए पहले मैच में कहर मचाया है.

अर्शदीप सिंह की गेंदबाजी का जादू इंग्लैंड की धरती पर भी देखने को मिला है. अब उनके प्रदर्शन के चलते जुलाई में होने वाले मैच में शामिल किया जाएगा. अर्शदीप सिंह की अब टीम में जगह पक्की हो गई है.

 

ये भी पढ़ें: IND vs SL: “लक्ष्मण रेखा पार नहीं करना अर्श” अर्शदीप सिंह ने 3 विकेट लेकर तोड़ दी श्रीलंका की कमर, तो फैंस का उनपर उमड़ आया प्यार

Tags: अर्शदीप सिंह, कप्तान रोहित शर्मा, टीम इंडिया, वेस्टइंडीज,
Exit mobile version