Anushka Sharma को खूबसूरती में मात देती हैं Virat Kohli की भाभी, इस रोल में आती हैं नजर

By Satyodaya On September 8th, 2022
Anushka Sharma को खूबसूरती में मात देती हैं Virat Kohli की भाभी

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल है, लेकिन आज हम विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी नहीं बल्कि उनकी भाभी के बारे में आपको बताने वाले हैं जो कि वह लड़की खूबसूरत है। विराट कोहली के बड़े भाई का नाम विकास कोहली है अपने भाई की तरह वह भी बहुत ही स्मार्ट और हैंडसम दिखाई देते हैं। विकास में चेतना कोहली की बहुत साल पहले शादी की थी। खूबसूरती के मामले में विराट की भाभी चेतना देवरानी अनुष्का शर्मा को कड़ी टक्कर देती है।

कई मौकों पर दिखे साथ

चेतना और विकास कोहली बहुत के मौके पर दिखाई दे ही जाते हैं। विराट और अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी के दौरान भी इस कपल ने सबका ध्यान अपनी ओर केंद्रित किया था। सोशल मीडिया पर भी चेतना की सक्रियता काफी अधिक है।

उनकी अधिक से अधिक तस्वीरें अपने पति विकास कोहली के साथ दिखाई देती हैं अपनी फिटनेस का को बहुत ध्यान रखती हैं जो कि उनके पोस्ट से साफ तौर पर झलकता है।

हाउसवाइफ है चेतना

लग्जरी लाइफ़स्टाइल को चेतना कोहली इंजॉय करती है। वह वैसे तो हाउसवाइफ है और दोनों पति-पत्नी भी दिल्ली में रहते हैं। चेतना कोहली और देवरानी अनुष्का शर्मा के बीच बहुत अच्छी तालमेल है

दोनों देवरानी जेठानी अधिकतर पार्टी में एक साथ दिखाई देते हैं और दोनों एक दूसरे का बहुत ध्यान रखती है।

इसे भी पढ़ें-IND vs AFG: एशिया कप के आखिरी मुकाबले में रडार में रहेगी भारत की ओपनिंग जोड़ी, अगर नहीं टिक पाए तो फिर टूटना ही हैं लास्ट ऑप्शन!

Tags: अनुष्का शर्मा, चेतना कोहली, विकास कोहली, विराट कोहली,
Exit mobile version