विराट कोहली परिवार संग कर रहे हैं ऋषिकेश में ट्रैकिंग, ऑस्ट्रेलिया से सीरीज के पहले उनकी फोटो हो गई वायरल

By Tanu Chaturvedi On February 2nd, 2023
विराट कोहली

टीम इंडिया के खिलाड़ी विराट कोहली इन दिनों अपने क्रिकेट से दूर हैं। वह हाल ही में ऋषिकेश में स्पॉट किए गए थे। अब उनका फैमली के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। विराट कोहली ने उत्तराखंड में ट्रैकिंग का फोटो ट्वीट कर फैंस के साथ शेयर किया है। उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी इस टूर की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से शेयर किया है। इन तस्वीरों में कोहली, अनुष्का और उनकी बेटी वामिका भी नजर आ रही हैं।

आइए आपको भी दिखाते हैं ये फोटोज

विराट कोहली इन फोटोज में बेटी वामिका को कंधे पर लिए चल रहे हैं। फोटोज पर फैंस काफी कमेंट्स और लाइक्स दे रहे हैं। अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर तस्वीरों के शेयर करके लिखा, ‘पहाड़ों में पहाड़ और ऊपर कोई नहीं।’ फोटोज में विराट कोहली साफ नजर आ रहे हैं। दोनों साथ में छुट्टियां मिलते ही घूमने निकल जाते हैं।

ट्रैकिंग से पहले विराट कोहली अनुष्का के साथ उनकी बेटी वामिका को लेकर ऋषिकेश में स्वामी दयानंद गिरी आश्रम में पहुंचे थे, जिसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। फैंस ने इन फोटोज पर अब सेंचुरी पक्की जैसे कमेंट्स किए थे। आश्रम के जन सम्पर्क अधिकारी गुणानन्द रयाल ने बताया था कि उन्होंने यहां पहुंचकर ब्रह्मलीन दयानंद सरस्वती की समाधि के भी दर्शन किए हैं। साथ ही गंगा घाट पर संतों के साथ गंगा आरती भी की है।

इन दिनों छुट्टी पर हैं विराट कोहली

विराट कोहली क्रिकेट लाइफ और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करके चलते हैं। वह इन दिनों परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। विराट न्यूजीलैंड टी20 सीरीज से दूर हैं, हालांकि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गवास्कर ट्रॉफी के लिए टीम का हिस्सा होंगे। ऑस्ट्रेलिया के साथ 9 फरवरी से सीरीज की शुरुआत होनी है।

Tags: ऑस्ट्रेलिया सीरीज, टीम इंडिया, विराट कोहली,
Exit mobile version