IND vs PAK: बाहर चल रहे ऋषभ पंत को देख फैंस करने लगे उर्वशी-उर्वशी के नाम की हूंटिंग, पंत के रिएक्सन ने जीत लिया दिल

By Tanu Chaturvedi On October 24th, 2022
IND vs PAK: बाहर चल रहे ऋषभ पंत को देख फैंस करने लगे उर्वशी-उर्वशी के नाम की हूंटिंग, पंत के रिएक्सन ने जीत लिया दिल

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup) में भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच (IND vs PAK) सुपर12 का चौथा मैच 23 अक्टूबर को मेलबर्न के मैदान कर खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया (Team India) ने जीत दर्ज की।

ऋषभ पंत के ग्राउंड पर जाते ही की उर्वशी-उर्वशी की हूटिंग

जब ऋषभ पंत प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे, लेकिन इस दौरान ऋषभ  बउंड्री पर प्लेइंग इलेवन के प्लेयर को फील्डिंग के दौरान पानी पिलाते नजर आए, तब फैंस ने उन्हें उर्वशी-उर्वशी हूटिंग के साथ ट्रोल किया। ऋषभ पंत का ये वीडियो सोशल पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऋषभ ने फैंस के चिल्लाने पर भी कोई खास प्रतिक्रिया नहीं दी, वे शायद जान बूझकर ध्यान कहीं और रखने की कोशिश में थे।

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और मिस यूनिवर्स बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के काफी चर्चा में रहे। ऋषभ वर्ल्ड कप में भारत की ओर से हिस्सा हैं, लेकिन भारत पाकिस्तान का मैच खेलने के लिए उन्हें प्लेइंग इलेवन में हिस्सा नहीं बने।

एक इंटरव्यू में लिया था नाम

भारत की ओर से खेल रहे ऋषभ पंत का नाम उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में लिया था। उन्होंने कहा कि आरपी उनसे मिलने होटल में आए थे, लेकिन वह सो गई थी और उर्वशी उनसे नहीं मिल पायी, जिसके बाद ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि मेरा पीछा छोड़ो बहन। जिसके बाद उर्वशी और ऋषभ पंत के बीच सोशल मीडिया बिना नाम किए एक दूसरे को काफी बातें कही गई थी।

उर्वशी रौतेला भारत और पाकिस्तान मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया में थी, लेकिन मैच के चंद घंटे बाद अदाकारा ने तस्वीर शेयर की।  उन्होंने लिखा कि  “यहां से जाते हुए दिल टूट रहा है लेकिन समय है मूव ऑन करने का”। उर्वशी अपने ग्लैम और बोल्ड लुक के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं।

 

Tags: उर्वशी रौतेला, ऋषभ पंत, टी20 वर्ल्ड कप,
Exit mobile version