पाकिस्तान टीम के पूर्व दिग्गज ने पहले ही हार को लेकर कर दी थी भविष्यवाणी, खिलाड़ियो पर अब कसने लगे हैं तंज

By Tanu Chaturvedi On October 29th, 2022
मोहम्मद आमिर

पाकिस्तान टीम को टी20 वर्ल्ड कप  (T20 World Cup)  के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ेगी। पाकिस्तान के बेहद खराब प्रदर्शन के कारण टीम वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर पहुंच गई है। इस कारण टीम की जमकर आलोचना हो रही है। पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी ने ही जमकर अपनी टीम की धज्जियां उड़ाई हैं। पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने पहले टीम की हार की भविष्यवाणी भी कर दी थी। अब सच में ऐसा लग रहा है कि टीम को हार का सामना करना पड़ेगा।

क्या बोले पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद आमिर

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी  मोहम्मद आमिर ने टीम के टी20 वर्ल्ड कप के लिए मैदान पर उतरने से पहले ही हारने की बात कह डाली थी। उनका मानना था कि जो खिलाड़ी मैच खेलने के लिए चुने गए वो जीत दिलाने के लायक ही नहीं थे। पाकिस्तान लगातार दो मैच हार चुकी है, अब सेमीफाइनल से भी टीम का पत्ता कटता नजर आ रहा है।

वायरल हो रहा पुराना ट्वीट

मोहम्मद आमिर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने लिखा है चीफ सेलेक्टर की चीप सेलेक्शन। इसके बाद जिम्बाब्वे से पाकिस्तान की हार के बाद भी मोहम्मद आमिर ने ट्वीट किया। ट्वीट में लिखा कि

“पहले दिन मैंने कहा था कि खराब चयन है. अब हार की जिम्मेदारी कौन लेगा। मुझे लगता है कि यह चेयरमैन जो पीसीबी का खुदा बना बैठा हुआ है अब चीफ सेलेक्टर से छुटकारा पाने का समय है।”

पाकिस्तान की टीम भारत से मैच हारने के बाद 27 अक्टूबर को जिम्बाब्वे से भी मैच हार गई। दो मैचों में करारी हार के बाद अब टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर आ गई है। पाकिस्तान की टीम को अभी अपने अगले बचे हुए मैच दक्षिण अफ्रीका, नीदरलैंड और बांग्लादेश की टीमों के खिलाफ खेलने हैं।

Tags: टी20 वर्ल्ड कप, टीम पाकिस्तान, मोहम्मद आमिर,
Exit mobile version