सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा अपने तुरूप के इक्के को प्लेइंग 11 में मौका, अकेले दमपर खत्म कर देगा मुकाबला

By Tanu Chaturvedi On November 9th, 2022
हर्षल पटेल

टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है। इस मैच में एक टीम इंडिया का ऐसा भी खिलाड़ी है जिसे मैच में एक भी गेंद खेलने का मौका नहीं दिया गया है। सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ ट्रॉफी जीतने के लिए इस आर या पार के मैच में हर्षल पटेल को मौका मिलना चाहिए। उन्होंने अभी तक एक भी टी20 मैच नहीं खेला है। ऐसा माना जा रहा था, कि हर्षल पटेल टी20 में मैदान में अपनी गेंद का जादू दिखाते नजर आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वह मैच के दौरान बैंच पर बैठे नजर आए।

आईपीएल में दिखाया था कमाल

हर्षल पटेल ने वर्ल्ड कप के पहले कई टेस्ट क्रिकेट खेले, इससे लग रहा था कि वह मैच में दिखाई देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की ओर से हर्षल ने मैच खेलकर अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने आईपीएल में इस साल 26 विकेट हासिल किए थे।

अगर टीम इंडिया की ओर से अक्षर पटेल की जगह हर्षल पटेल को जगह दी जाती है, तो टीम इंडिया को इसका फायदा जरूर मिलेगा। क्योंकि मैच एडिलेड में होना है और वहां की बाउंड्री छोटी है, इससे वहां तेज गेंदबाजी से काफी मदद मिलती है।

10 नवंबर को आमने सामने होंगी टीमें

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया का मैच 10 नवंबर को एडिलेड में होगा। टी20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए दोनों टीमों के लिए यह अहम मैच होगा। इसमें दोनों ही टीमें अपना पूरा दम लगा देंगी। दोनों ही टीमों के फैंस अपनी अपनी टीमों को जीतने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। टीम इंडिया इसके लिए किसे प्लेइंग 11 का हिस्सा बनाएगी और इंग्लैंड की टीम से कौन से खिलाड़ी मैदान में उतरेंगे, मैच का रिजल्ट क्या रहेगा, ये जानने के लिए सभी बेताब हैं। अगर टीम इंडिया के खिलाड़ी शानदार मैच खेले तो ट्रॉफी घर लेकर आ सकते हैं।

Tags: टी20 वर्ल्ड कप, टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइल, हर्षल पटेल,
Exit mobile version