शार्दुल ठाकुर ने मिताली पारुलकर से की शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है दोनों की शादी और ब्राइडल लुक की फोटो

By Tanu Chaturvedi On March 8th, 2023
शार्दुल ठाकुर कुछ यूं हुए थे खूबसूरती के आगे क्लीन बोल्ड, अब जल्द ही ये अप्सरा बनेगी ठाकुर साहब की दुल्हनिया

इन दिनों टीम इंडिया के खिलाड़ी शादी करते जा रहे हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर ने भी अपने मंगेतर मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) से शादी कर ली है। शार्दुल ठाकुर ने अपनी शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें दोनों ही दूल्हा दुल्हन बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

इंस्टाग्राम में शेयर की फोटोज

शार्दुल ठाकुर ने फेरे लेने के दौरान की फोटोज साझा की हैं, जिसमें उनकी पत्नी का लुक बहुत ही प्यारा लग रहा है। फैंस और सेलेब्स इस कपल को लगातार बधाईयां दे रहा है और मिताली का वेडिंग लुक भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वह उनकी गर्लफ्रैंड हैं, शार्दुल ठाकुर लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से शादी कर चुके हैं।

लाल जोड़े में सुंदर लग रही हैं मिताली

मिताली पारुलकर लाल जोड़े में बला की खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, शार्दुल ठाकुर ने बेज कलर की शेरवानी वियर की थी। उन्होंने इस लाल रंग के लहंगे को फैशन डिजाइनर Dolly J के कलेक्शन से पिक किया था, जिस पर घनी एंब्रॉइडरी दिख रही थी। इस हेवी लहंगे को बनाने में रॉ सिल्क का इस्तेमाल किया गया था।  मिताली ने ब्राइडल मेकअप किया था, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं, दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

फैंस इन फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें मिताली की एंट्री हो रही है। वह अपनी चुनरी से घूंघट लेकर वरमाला के लिए एंट्री कर रही हैं।

वहीं, शार्दुल ठाकुर की बात करें तो मिताली के लाल लहंगे की तो लहंगा फैशन डिजाइनर Dolly J के कलेक्शन से लिया है। डिजाइनर की ऑफिशियल वेबसाइट पर लहंगे की कीमत 4,75,000 रुपये बताई जा रही है, जिस सुनकर फैंस के होश उड़ गए। साथ ही दोनों की जोड़ी को लेकर भी सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई।

Tags: मिताली पारुलकर, शार्दुल ठाकुर, शार्दुल ठाकुर की शादी,
Exit mobile version