T20 World Cup में बाबर आजम ने दिलाई जगह तो अब यॉर्कशायर ने बनाया उन्हें अपना कप्तान, चमक गई खिलाड़ी की किस्मत

By Satyodaya On October 2nd, 2022
Shan Masood को बनाया गया यॉर्कशायर का नया कप्तान, T20 World Cup में भी मिली जगह

पाकिस्तान के बल्लेबाज शान मसूद (Shan Masood) को आने वाले साल के लिए यॉर्कशायर का नया कप्तान घोषित किया गया है। काउंटी कोच ओटिस गिब्सन ने बीते दिन यह बताया कि उन्होंने बल्लेबाज के बारे में भविष्य की सभी योजनाओं का खुलासा किया है। बातचीत के दौरान गिब्सन ने बताया कि डर्बीशायर से 2 साल के अनुबंध पर आने वाला पाकिस्तानी बल्लेबाज आने वाली गर्मियों में सारी प्रतियोगिताओं में काउंटी का नेतृत्व करने वाला है।

ओटिस गिब्सन ने कही ऐसी बात

ओटिस गिब्सन ने कहा कि शान के साथ हमने जो बात की है वह यह है कि वह आगे जाकर क्लब का कप्तान बनने से उसके आगे उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को यह बात पता है कि शान क्लब के कप्तान बनने वाले हैं और वह नेतृत्व की अपनी शैली लाएंगे। फिलहाल अभी यह साफ नहीं है कि पाकिस्तानी बल्लेबाज अगली गर्मियों में यॉर्कशायर को डिवीजन वन या डिविजन टू अभियान में ले जाएगा या नहीं।

इस खिलाड़ी को टी-20 विश्व कप और इंग्लैंड श्रृंखला के लिए दोनों टीमों ने नॉमिनेट किया है। इंग्लैंड के खिलाफ ठीक-ठाक प्रदर्शन भी वो कर रहे हैं इस महीने की शुरुआत में कराची के नेशनल स्टेडियम में मीडिया कर्मियों से बात करके मसूद ने बोला कि उन्हें काउंटी क्रिकेट से अधिक अच्छा अनुभव मिल रहा है।

विश्वकप टीम में हैं शामिल

ICC पुरुष t20 विश्वकप के लिए पाकिस्तान की 15 सदस्य की टीम में शान मसूद को शामिल किया। मसूद को फकर जमां के स्थान पर टीम में स्थान मिला है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलना t20 विश्व कप के पहले बहुत बड़ा एक कदम था, तो वहीं पाकिस्तानी सुपर लीग में प्रदर्शन करना तो निश्चित रूप से बहुत आत्मविश्वास देता है।

इसे भी पढ़ें-बॉलीवुड के इन 5 अभिनेत्रियों ने शादी के बाद फिल्मों को टाटा-बॉय बॉय कर अच्छा-खासा करियर किया बर्बाद, नाम सुनकर रह जाएंगे दंग

Tags: ओटिस गिब्सन, काउंटी क्रिकेट, क्रिकेट टीम, टी20 विश्व कप 2022, फखर जमान, यॉर्कशायर, शान मसूद,
Exit mobile version