रवींद्र जडेजा के लिए पीएम मोदी ने महेंद्र सिंह धोनी से कही दिल जीतने वाली बात, कहा- “अपना लड़का है इसका ध्यान रखना”

By Adeeba Siddiqui On November 23rd, 2022
रवींद्र जडेजा

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा वैसे तो फिलहाल अपनी इंजरी के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन फिर भी सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी सुर्खियां बटोरने की वजह है उनकी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली मुलाकात का एक किस्सा.

ये किस्सा जडेजा ने साझा करते हुए बताया है की कैसे पीएम मोदी ने उनके लिए महेंद्र सिंह धोनी से खास बात की थी और उन्हें अपना लड़का बोला था. इसी वाक्य से जुड़ा एक वीडियो भारतीय जनता युवा मोर्चा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है जो की तेजी से वायरल हो रहा है.

रवींद्र जडेजा और पीएम मोदी की मुलाकात का वीडियो

भारतीय टीम के जबरदस्त ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा अनुभवी और जाने माने खिलाड़ी हैं. फिलहाल जडेजा एशिया कप 2022 में हुई इंजरी के चलते भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं, मगर फिर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनके बाहर होने के कारण भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप में बड़ी मुसीबतों का सामना करना पड़ा है.

रवींद्र जडेजा न केवल गेंदबाजी बल्कि अपनी बल्लेबाज़ी में भी निपूर्ण हैं और अपने प्रदर्शन से टीम के लिए बेहद किफायती साबित होते हैं. रवींद्र जडेजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ की अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा,

“जब मैं उनको पहले मिला था, 2010 में अहमदाबाद में मिला था, तब वह अपने गुजरात के मुख्यमंत्री थे, और हमारा मैच था साउथ अफ्रीका के खिलाफ, मोटेरा स्टेडियम में. उन्होंने माही भाई (MS Dhoni), जो हमारे कप्तान थे, इंडियन टीम के उस वक्त. तब भी उन्होंने परिचय कराया था, कि ये रविंद्र जडेजा, मोदी साहब ने तब खुद बोला था, यह तो अपना लड़का है, ध्यान रखना करके.

ऐसे थोड़ा हंसकर, हल्के-फुल्के अंदाज में कहा था. तभी मुझे अच्छा लगा था कि इतना बड़ा व्यक्ति अगर अलग से बोले कि अपना लड़का है, तो अलग सी फीलिंग आती है. बहुत ही अच्छा लगा जब उन्होंने ऐसा बोला. उसके बाद मेरी मोदी सर से मुलाकात हुई थी 2019 में जब मैं और मेरी वाइफ रीवाबा उनसे मिलने दिल्ली गए थे. तब भी उन्होंने अच्छे से बात की थी.”

पीएम मोदी से जडेजा और उनकी पत्नी से की मुलाकात

भारतीय टीम के घातक ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा ने पीएम मोदी से मुलाकात की, वहीं पीएम मोदी ने दोनो से बात चीत करते हुए उनकी पत्नी से पूछा की वो गुजरात में विकास के लिए और क्या क्या सोचती हैं और कर सकती हैं. आपको बता दें की रिवाबा जडेजा को गुजरात में होने वाले चुनाव में बीजेपी ने जामनगर से सीट दिया है. जडेजा ने इन बातों के बारे में बताया,

“सर ने हमें 20-25 मिनट का टाइम दिया था. उन्होंने गुजरात के बारे में बात की, फिर मेरी वाइफ से पूछा कि आप क्या कर रहे हो? क्या करना चाहते हो? ऐसे अच्छे से बात की और बात सुनी भी कि गुजरात में विकास के लिए और क्या करना चाहिए. एक प्रधानमंत्री ये पूछते हैं सभी से अपनी राय लेते हैं कि विकास के लिए क्या करना चाहिए, तो यह अच्छी बात होती है.”

Tags: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रवींद्र जडेजा, रिवाबा जडेजा,
Exit mobile version