थर्ड अंपायर के गलत फैसले से आउट हुई पूजा वस्त्राकर, युवराज सिंह के साथ-साथ फैंस ने भी बुरी तरह से भड़के

By cric writer On October 2nd, 2022
थर्ड अंपायर के गलत फैसले से आउट हुई पूजा वस्त्राकर, युवराज सिंह के साथ-साथ फैंस ने भी जताई नाराजगी

कल शनिवार को भारतीय महिला क्रिकेट टीम एशिया कप 2022  (Asia Cup) के पहले मैच में भारत को तीसरे अंपायर की गलती का खामियाजा भुगतना पड़ा है। ऑलराउंडर पूजा वस्त्राकर (Pooja Vastrakar) को तीसरे अंपायर ने गलत तरीके से रन आउट दे दिया था। जबकि रीप्ले में साफ तौर पर दिख रहा है कि पूजा का बैट क्रीज के अंदर है।

रीप्ले देखने के बाद भी थर्ड एंपायर ने पूजा वस्त्रकर को नॉट आउट ना देने की वजह से आउट करार दिया। जिसकी वजह से उन्हें 2 गेंदों में सिर्फ 1 रन बनाकर पवेलियन वापस लौटना पड़ा। थर्ड अंपायर के गलत फैसले पर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का गुस्सा देखने को मिला है।

युवराज सिंह ने जताई नाराजगी

पूजा वस्त्राकर

पूजा के आउट होने के बाद युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने ट्वीट भी किया है। युवराज ने ट्वीट कर लिखा है कि यह थर्ड एंपायर का इतना खराब फैसला हैं, पूजा वस्त्राकर (Pooja Vastrakar) को संदेह का लाभ देना चाहिए था। पूजा के आउट होने के बाद फैंस काफी नाराज हो गए।

इस मैच में भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Women Cricket Team) की बल्लेबाजी के दौरान 20 ओवर की पांचवीं गेंद पर तीसरे अंपायर ने पूजा को गलत तरीके से आउट दिया था। क्योंकि 20वें ओवर में गेंदबाज ने फुल लेंथ डिलीवरी गेंद फेंकी थी, जिस पर पूजा ने ड्राइव खेलकर 2 रन लिए। इसके बाद दूसरे रन के लिए पूजा जब दौड़ी तो वह क्रीज पर पहुंच चुकी थी।

अंपायर का गलत फैसला

देखने में ऐसा लग रहा था कि पूजाने क्रीज पार नहीं की है। इसका फैसला थर्ड अंपायर को दिया गया। थर्ड अंपायर ने रीप्ले देखने के बाद भी पूजा वस्त्राकर (Pooja Vastrakar) को आउट करार दिया। इस रीप्ले में साफ तौर पर कहा जा रहा है कि पूजा का बैट क्रीज पर था। स्क्रीन पर रीप्ले देखने के बाद ही तुरंत बैटर और फील्डिंग टीम अगली गेंद के लिए तैयार हो चुकी थी, लेकिन तभी थर्ड एंपायर ने उनको रनआउट दे दिया।

इस रन आउट के फैसले को युवराज सिंह के साथ साथ कॉमेंटेटर ने भी गलत बताया है। बता दें कि इस मैच में टीम इंडिया ने 41 रनों के बड़े अंतर से जीत प्राप्त की। लेकिन टीम इंडिया के स्टार पूजा वस्त्राकर (Pooja Vastrakar) थर्ड अंपायर की गलती के कारण आउट हो गई थी।

Tags: Asia Cup, पूजा वस्त्राकर, भारतीय महिला क्रिकेट टीम,
Exit mobile version