IPL 2022, PBKS vs RCB: पंजाब किंग्स को टॉप 4 में जगह बनाना है तो इन 3 खिलाड़ियो को करना होगा शानदार प्रदर्शन

By Akash Ranjan On May 13th, 2022
IPL 2022, PBKS vs RCB: पंजाब किंग्स को टॉप 4 में जगह बनाना है तो इन 3 खिलाड़ियो को करना होगा शानदार प्रदर्शन

आईपीएल 2022 का 60वां मुकाबला शुक्रवार को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला जाएगा। यह मैच ब्रेबोर्न स्टेडियम, मुंबई में शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। इस सीजन में बैंगलोर ने अब तक कुल 12 मुकाबले खेले हैं और 7 मैचों में जीत हासिल की है। पॉइंट्स टेबल में यह टीम 14 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। वहीं, पंजाब ने इस सीजन में कुल 11 मुकाबले खेले हैं और 5 मैचों में जीत हासिल की है। पॉइंट्स टेबल में यह टीम 10 अंकों के साथ आठवें स्थान पर है।

पंजाब किंग्स को टॉप 4 में जगह बनाने के लिए बाकी बचे जीतने होंगे

जहां तक पंजाब किंग्स का सवाल है तो उसे शीर्ष चार टीम में जगह बनाने के लिए अपने बाकी बचे तीनों मैच जीतने होंगे. उसने अपने पहले मैच में आरसीबी को हराया था लेकिन अभी उसके पांच जीत से 10 अंक हैं. उसने छह मैच गंवाए हैं. पंजाब की टीम में निरंतरता का अभाव है और यही कारण है कि वह लगातार दो मैच में जीत दर्ज नहीं कर पाई है.

 

बल्लेबाज़ी क्रम में शिखर धवन और भानुका राजपक्षे अच्छा योगदान दे रहे हैं जबकि लियाम लिविंगस्टोन और जितेश शर्मा पारी का अच्छा अंत कर रहे हैं। पंजाब किंग्स के लिये जॉनी बेयरस्टो की फॉर्म में वापसी अच्छी खबर है। कप्तान मयंक अग्रवाल ने मध्यक्रम में उतरने का फैसला किया है लेकिन उन्हें आगे बढ़कर लीड करने की जरूरत है।

कगिसो राबाडा ले चुके हैं 18 विकेट

गेंदबाजी में कगिसो राबाडा ने अब तक 18 विकेट लिए हैं लेकिन वह महंगे साबित हुए हैं। संदीप शर्मा पावरप्ले में विकेट लेने की क्षमता रखते हैं। अर्शदीप सिंह ने प्रभावशाली गेंदबाजी की है, विशेषकर डेथ ओवरों में जहां उन्होंने अपनी सटीक यॉर्कर से बल्लेबाजों को परेशान किया है। टीम में अच्छे खिलाड़ी होने के बावजूद पंजाब किंग्स की टीम महत्वपूर्ण मौकों पर बिखर जाती है जिसमें उसे जल्द से जल्द सुधार करना होगा।

Tags: आईपीएल 2022, पंजाब किंग्स, मंयक अग्रवाल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर,
Exit mobile version