मुरली कार्तिक टीम इंडिया के लिए करते थे गेंद के कमाल, उनकी पत्नी की खूबसूरती अब चर्चा में आई

By Tanu Chaturvedi On March 5th, 2023
मुरली कार्तिक

टीम इंडिया के कई दिग्गज क्रिकेटर अपने खेल के कारण आज भी चर्चा में रहते हैं और याद किए जाते हैं उनमें से एक नाम है मुरली कार्तिक का। हालांकि वो क्रिकेट में ज्यादा दिनों तक नहीं रहे। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मुरली कार्तिक टीम इंडिया के स्पिनर रहे हैं। उन्हें उनके क्रिकेट के कारण फैंस काफी पसंद करते हैं। वह 2000 से 2007 तक टीम इंडिया के लिए प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

उन्हें टीम इंडिया में बहुत ही कम खेलने का मौका मिला था, लेकिन उतने ही समय में वह अपनी पहचान और क्रिकेट की दुनिया में अपनी छाप छोड़ चुके हैं। उन्होंने 2014 को क्रिकेट के सभी प्रारूपों को खेलने से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी। आज हम बात करेंगे उनकी पर्सनल लाइफ की…

मुरली कार्तिक की पत्नी हैं बला की खूबसूरत

मुरली कार्तिक की पत्नी श्वेता कार्तिक बला की खूबसूरत हैं। दोनों की जोड़ी फैंस काफी पसंद करते हैं। श्वेता बेहद आध्यात्मिक हैं और पूजा-पाठ में विश्वास रखती हैं। मुरली कार्तिक एक स्पिन गेंदबाज थे लेकिन पहले कुंबले और फिर हरभजन सिंह के दौर में उनका प्रदर्शन फीका पड़ गया था और ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला।

मद्रास में हुआ था जन्म

मुरली का मद्रास में जन्म हुआ था। 46 साल के मुरली कार्तिक ने टीम इंडिया के लिए शानदार गेम खेल चुके हैं। टेस्ट क्रिकेट में उनके 24 और वनडे में कुल 37 विकेट हैं। आईपीएल में भी वे कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके हैं। मुरली एक स्पिन गेंदबाज थे लेकिन पहले कुंबले और फिर हरभजन सिंह के दौर में उनका प्रदर्शन फीका पड़ गया और ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला। फिलहाल क्रिकेट से दूर होने के बाद मुरली कार्तिक कई मैचों में कमेंट्री करते हैं, वो काफी चर्चा में रहते हैं।

Tags: मुरली कार्तिक, मुरली कार्तिक पत्नी,
Exit mobile version