MS Dhoni रांची के सड़कों पर किया कमाल, विंटेज कार चलाते हुए आए नज़र, अब वीडियो हो रहा वायरल

By Sameeksha dixit On July 27th, 2023
MS Dhoni

MS Dhoni: धोनी का स्टारडम आज भी बरक़रार है. धोनी के अक्सर विडियो वायरल हुआ करते हैं. उनके फैंस भी धोनी को नए-नए अवतार में देखने के लिए उत्सुक रहते हैं. ऐसे में धोनी का एक कार ड्राइव करते हुए विडियो वायरल हो रहा है. ये विडियो धोनी ने खुद अपलोड नहीं किया है. अब तक इस विडियो में करोड़ों लोग देख चुके हैं. इसी के साथ का प्यार भी कार और बाइक के लिए दे जा सकता है. इस फले धोनी के बाइक कलेक्शन का विडियो वायरल हुआ था. आइए आपको बताते हैं की आखिर ये कौन सी कार है.

MS Dhoni ड्राइव करते दिखे ये कार, फैंस हुए खुशी से पागल

मिली जानकारी के मुताबिक, पूर्व कप्तान धोनी के पास कई कई मंहगी बाइक और कार हैं. हाल ही में पूर्व कप्तान वेंकटेश प्रसाद ने धोनी की बाइक और कार के कलेक्शन की झलक फैन्स की दिखाई थी जिसने फैन्स को दीवाना बना दिया था.

बता दें की, धोनी (MS Dhoni) रांची की सड़कों पर कार ड्राइव करते हुए नज़र आ रहे हैं. वो इस कार में बिलकुल अकेले दिख रहे हैं. बताया जा रहा है की उनके एक फैंस ने धोनी को देखा और उनका विडियो रिकॉर्ड कर लिया था. जिसके बाद से ये विडियो देखते-देखते वायरल हो गया.

बाइक कलेक्शन देखकर भी फेंस के उड़े होश, कहा शोरूम है पूरा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, हाल ही में धोनी का एक बाइक वाला विडियो भी खूब वायरल हुआ था. उस विडियो में धोनी के बाइक का शानदार कलेक्शन दिख रहा था. इस विडियो में फैंस कमेंट कर रहे थे की ये कोई शोरूम लग रहा है.

यानी की धोनी (MS Dhoni) के पास इतनी बाइक हैं की ये कलेक्शन ऐसा लग रहा था की बाइक शोरूम में खड़ी हों. इसी के साथ बता दें की, सुनील जोशी (Sunil Joshi) ने माही के बाइक और कार के कलेक्शन को देखा था और कहा की ‘जुनून हो किसी चीज़ की तो धोनी जैसी’.

 

ये भी पढ़ें: R Ashwin ने वीवीएस लक्ष्मण को छोड़ा पीछे, धोनी-कपिलदेव की बराबरी करके रच दिया इतिहास

Tags: एम एस धोनी, धोनी वायरल विडियो,
Exit mobile version