Live TV Show के दौरान रिपोर्टर ने कर दिया संजय मांजरेकर को ट्रोल, कहा-’हर कोई जडेजा नहीं होता…’

By Satyodaya On September 1st, 2022
Live TV Show के दौरान रिपोर्टर ने कर दिया संजय मांजरेकर को ट्रोल, कहा-’हर कोई जडेजा नहीं होता...’

इन दिनों एशिया कप खेला जा रहा है जिसको लेकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की 6 टीमें आपस में मुकाबला खेलती हुई नजर आ रही हैं। भारतीय टीम ने एशिया कप का पहला मैच चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ खेला था। जिसमें भारतीय टीम ने पाकिस्तान की टीम को 5 विकेट से करारी हार का सामना कराया था। यह मुकाबला रविवार 28 अगस्त को खेला गया था। वही आज भारतीय टीम हांगकांग के खिलाफ खेलती हुई नजर आएगी।

इससे पहले लाइव टीवी शो (Live TV Show) किया गया जिसमें टीवी प्रेजेंटर मयंती लैंगर ने संजय मांजरेकर को ट्रोल कर दिया है जिसका वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जो काफी चर्चा में आ गया है।

संजय मांजरेकर और रवींद्र जडेजा की हुई मुलाकात

भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने जैसे ही पाकिस्तान का मुकाबला खेला उसके बाद संजय मांजरेकर से उनकी मुलाकात हो गई। टीवी शो के दौरान संजय मांजरेकर ने रविंद्र जडेजा से पूछा,’ तुम्हें मुझसे बात करने में कोई दिक्कत तो नहीं?’जिसके बाद रविंद्र जडेजा ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया ,’नहीं बिल्कुल नहीं’।

दरअसल आपको बता दें 2019 वर्ल्ड कप में संजय मांजरेकर ने रविंद्र जडेजा को लेकर बहुत बड़ा विवादित बयान दे दिया था उन्होंने रविंद्र जडेजा को ’बिट्स एंड पीसस’ कह दिया था जिसके बाद रवींद्र जडेजा ने भी बहुत तीखा जवाब दिया था रविंद्र जडेजा ने कहा था कि,’ कैसा भी हो तुमसे ज्यादा मैच खेले हैं और आगे खेलता रहूंगा।’

मयंती लैंगर ने संजय मांजरेकर को कह दी ऐसी बात

स्पोर्ट्स की मशहूर रिपोर्टर मयंती लैंगर ने संजय मांजरेकर को लाइव टीवी शो के दौरान ही ट्रोल कर दिया। दरअसल बुधवार को यानी आज हांगकांग के बीच मुकाबला होने वाला है जिस से पहले लाइव टीवी शो रखा गया था। जिसमें मशहूर स्पोर्ट्स रिपोर्टर मयंती लैंगर ने संजय मांजरेकर को बहुत बड़ी बात बोल दी।

भारत पाक मुकाबले में स्लो ओवर पर स्टॉक राइटर ने कहा कि इसका एक ही विकल्प है जल्दी से अपने-अपने ओवर खत्म करो। जिसके बाद मयंती लैंगर ने इशारों इशारों में संजय मांजरेकर को ट्रोल करते हुए कहा कि हर कोई रविंद्र जडेजा नहीं होता। आज भारत और हांगकांग के बीच 7:30 बजे से मैच शुरू होगा।

Read More-IND vs HK: “अच्छे खिलाड़ी होते हुए भी उनको बिठाना हैं”- भारत की प्लेइंग 11 देख चकरा गया फैंस का दिमाग, बीसीसीआई को दे डाली यह नसीहत

Tags: एशिया कप, भारतीय टीम, संजय मांजरेकर, हांगकांग,
Exit mobile version