IPL 2023 के इस स्टार खिलाड़ी की टीम इंडिया में होने जा रही एंट्री, पूर्व कोच रवि शास्त्री ने अभी से कर दी भविष्यवाणी

By Sameeksha dixit On May 5th, 2023
IPL

आईपीएल 2023 का मुकाबला इस वक़्त अपने महामुकाबले की ओर बढ़ रहा है. बता दें की, आईपीएल (IPL) के हर सीजन में कई ऐसे खिलाड़ी उभर कर सामने आते हैं जिन्हें टीम इंडिया (Team India) में मौका दिया जाता है. वैसे ही इस बार कई खिलाड़ियों को मौका देने की बात चल रही है. अब एक 29 वर्षीय खिलाड़ी को फिर से आईपीएल (IPL) के बाद टीम इंडिया में खेलने को मिलेगा. आइए जानते हैं कौन है वो दिग्गज खिलाड़ी.

IPL के टीम इंडिया में ये खिलाड़ी खेलेगा और बनाएगा अपनी जगह

आईपीएल (IPL) के बाद वनडे वर्ल्ड कप अक्टूबर में होने वाला है. ये वर्ल्ड कप अक्टूबर में शुरू होगा और 19 नवंबर को उसका फाइनल होगा. बता दें की, टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने इसे लेकर बहुत बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. इस भविष्यवाणी में एक 29 वर्षीय की किस्मत का फैसला हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक, टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बताया है की कभी भी एक बेहतरीन खिलाड़ी की एंट्री इस साल आईपीएल (IPL) के बाद टीम इंडिया में हो सकती है. रवि शास्त्री का कहना है की वो खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि पंजाब किंग्स की ओर से खेलने वाले जितेश शर्मा है.

29 वर्षीय खिलाड़ी की चमकने जा रही किस्मत, पंजाब किंग्स से निकलकर डायरेक्ट टीम इंडिया में हुई एंट्री

बता दें की, ये 29 वर्षीय खिलाड़ी जितेश शर्मा अब टीम इंडिया में एंट्री लेने जा रहे हैं.  पंजाब किंग्स के इस खिलाड़ी ने अभी तक आईपीएल (IPL) 2023 में 9 मैचों में 190 रन बनाए हैं. जितेश शर्मा एक शानदार प्लेयर साबित हो रहे हैं.

वैसे पिछले साल की अगर बात करे तो उस वक़्त भी पंजाब किंग्स के इस किंग का प्रदर्शन काफी कमाल का रहा था. पिछले सीजन शर्मा के बल्ले से 12 मैचों में 234 रन बने थे. अब वो टीम इंडिया के स्टार प्लेयर बनने वाले हैं.

 

ये भी पढ़ें: IPL ऑक्शन में 13.25 करोड़ मिलने के बाद इस खिलाड़ूी ने PSL को मारी ठोकर, अब सिर्फ आईपीएल में ही लेगा हिस्सा

Tags: आईपीएल, आईपीएल 2023, टीम इंडिया, रवि शास्त्री,
Exit mobile version