IPL 2022, CSK vs MI: पर्पल कैप का ताज़ अब भी है स्पिन किंग युजवेंद्र चहल के नाम, मुकेश चौधरी की हुई रेस में धमाकेदार इंट्री

By Twinkle Chaturvedi On May 13th, 2022
IPL 2022, CSK vs MI: पर्पल कैप का ताज़ अब भी है स्पिन किंग युजवेंद्र चहल के नाम, मुकेश चौधरी की हुई रेस में धमाकेदार इंट्री

आईपीएल 2022 का 59वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CHENNAI SUPER KINGS) और मुंबई इंडियंस (MUMBAI INDIANS) के बीच 12 मई 2022 को वानखेड़े स्टेडियम (WANKHEDE STADIUM) में 7ः30 बजे से खेला गया। रोहित शर्मा ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया। चेन्नई सुपर किंग्स मुंबई के शानदार बॉलिंग अटैक के चलते 16 ओवर में 97 के स्कोर पर ऑल आऊट हो गयी। मुंबई इंडियंस ने 5 विकटों से यह मुकाबला जीता है। आज के हुए मुकाबले से पर्पल कैप की लिस्ट में कोई बदलाव देखने को नहीं मिले। मुंबई के खिलाफ 3 विकटें लेकर मुकेश चौधरी ने टॉप-10 में एंट्री ले ली है।

पर्पल कैप होल्डर है युजवेंद्र चहल

राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (YUZVENDRA CHAHAL) इस लिस्ट में अभी भी टॉप पर बरकरार है। चहल पर्पल कैप की लिस्ट में 22 विकटों के साथ पहले पायदान पर है चहल ने 12 मैचों में 7.27 की इकॉनमी के साथ 23 विकेट लिए है, बेस्ट बॉलिंग फिगर 4 ओवर में 10.00 की इकॉनमी के साथ 5/4 है।

वानिंदु हसरंगा पर्पल कैप की लिस्ट में दूसरे पायदान पर आ गए है। हसरंगा ने 12 मैचों में 7.85 की इकॉनमी के साथ 21 विकेट अपने नाम किए है। 18 विकटों के साथ कुलदीप यादव (KULDEEP YADAV) पर्पल कैप की लिस्ट में तीसरे पायदान पर है।

रोमांचक होती जा रही है खिलाड़ियों के बीच जंग

पर्पल कैप की लिस्ट में चौथे पायदान पर 18 विकटों के साथ पंजाब किंग्स के तेज़ गेंदबाज कगिसो रबाडा (KAGISO RABADA) है।पांचवें पायदान पर 17 विकटों के साथ सनराइजर्स हैदराबाद के टी नटराजन है। छठें पायदान पर 16 विकटों के साथ दिल्ली कैपिटल्स के खलील अहमद है ।

इसी प्रकार पर्पल कैप की लिस्ट में सातवें पायदान पर 16 विकटों को साथ गुजरात टाइटंस के मोहम्मद शमी है। गुजरात के खिलाफ आवेश खान  पर्पल कैप की लिस्ट में 16 विकटों के साथ आठवें पायदान पर आ गए है। नौवें पायदान पर 16 विकटों के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के ड्वेन ब्रावो है। दसवें पायदान पर 16 विकटों के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के मुकेश चौधरी है।

Tags: आईपीएल 2022, चेन्नई सुपर किंंग्स, मुंबई इंडियस, युजवेंद्र चहल, राजस्थान रॉयल्स,
Exit mobile version