पीयूष चावला की बेहद दिलचस्प है लव स्टोरी अपनी पड़ोसन पर ही आ गया था दिल

By Satyodaya On June 26th, 2023
भारतीय टीम के इस Player की बेहद दिलचस्प है लव स्टोरी अपनी पड़ोसन पर ही आ गया था दिल

टीम इंडिया में एक से बढ़कर एक बेहतरीन खिलाड़ी (Player) है और कुछ तो क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं । लेकिन आज भी यहां अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। आप लोगों को टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाड़ी पीयूष चावला का तो नाम याद ही होगा पीयूष चावला जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। पीयूष चावला अपनी तेज गेंदबाजी से सभी का दिल जीत लेते हैं।

वही पीयूष चावला की अगर रियल लाइफ की बात करें तो पीयूष चावला की लव स्टोरी बेहद ही दिलचस्प है। पीयूष चावला ने अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की से ही शादी कर ली। पीयूष चावला का दिल तो अपनी पड़ोसन पर ही आ गया था। प्यार इतना हो गया कि आज यह दोनों अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं। आइए जानें इनकी लव स्टोरी…

बेहद दिलचस्प है दोनों की लव स्टोरी


भारतीय टीम में एक से बढ़कर एक बेहतरीन खिलाड़ी है जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। पीयूष चावला ने भी भारतीय टीम ने बेहतरीन गेंदबाजी की है। पीयूष चावला सबसे ज्यादा अपनी लव स्टोरी को लेकर चर्चा में बने रहे हैं।

पीयूष चावला ने 29 नवंबर 2013 को अनुभूति चौधरी से शादी कर ली थी। अनुभूति चौधरी पीयूष चावला के घर के पास में ही रहती थी अनुभूति चौधरी और पीयूष चावला मुरादाबाद में एक दूसरे के पड़ोसी हुआ करते थे। अनुभूति चौधरी की खूबसूरती पीयूष चावला अपना दिल हार बैठे और दोनों ने 2 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली। अनुभूति चौधरी एमबीए ग्रैजुएट है और एक कंपनी में काम करती थी।

एक बेटे के बन चुके हैं पैरंट्स

भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी पीयूष चावला की पत्नी अनुभूति चौधरी बेहद खूबसूरत हैं। अनुभूति चौधरी के घर में 25 मार्च 2017 को एक बेटे का जन्म हुआ। दोनों ही कपल एक बेटे के माता-पिता भी बन चुके हैं। 4 साल बाद बच्चे को जन्म दिया था। जिसका नाम अद्विक रखा है। पीयूष चावला अक्सर अपने बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

पीयूष चावला अपने बेटे से बहुत प्यार करते हैं। पीयूष चावला ने भारतीय टीम के लिए सात t20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 4 विकेट चटकाए हैं। वहीं उन्होंने तीन टेस्ट मैच में 7 विकेट चटकाए हैं। और 25 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 32 विकेट चटकाए हैं।

Read More-टीम इंडिया में शाहबाज अहमद को शामिल करके इन 3 खिलाड़ियों को किया गया नजरअंदाज, जानें उनके नाम

Tags: अनुभूति चौधरी, पीयूष चावला,
Exit mobile version