क्या भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ होने वाले है बीजेपी में शामिल? खुद बताया क्या है पूरा मामला

By Twinkle Chaturvedi On May 10th, 2022
क्या भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ होने वाले है बीजेपी में शामिल? खुद बताया क्या है पूरा मामला

राहुल द्रविड भारतीय क्रिकेट (INDIAN CRICKET ) का चमकता सितारा जिससे प्रेरित होकर कई युवा भारतीयों ने क्रिकेट को अपना सपना बनाया है। अपने शानदार बल्लेबाजी से राहुल द्रविड ने भारतीय क्रिकेट को कई ऊंचाईयां दी है। राहुल द्रविड (RAHUL DRAVID) इस समय भारतीय सीनियर क्रिकेट टीम के हेड कोच के रूप में कार्य कर रहे है। भारतीय कोच के बारे में कुछ समय से खबरें आ रही है कि वह हिमाचल प्रदेश में होने वाले बीजेपी के एक इवेंट में हिस्सा लेने वाले है।

भाजपा नेता ने कहा था राहुल द्रविड़ होंगे युवा मोर्चा का हिस्सा

हिमाचल प्रदेश के भाजपा एमएलए (BJP MLA)  विशाल नहेरिया (VISHAL NAHERIA)  ने कहा था राहुल द्रविड़ हिमाचल प्रदेश के युवा मोर्चा का हिस्सा होंगे। एजेंसी एएनआई (ANI) से बात करते हुए उन्होने कहा था-

“भाजपा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक 12 से 15 मई तक धर्मशाला में होगी। इसमें भाजपा का राष्ट्रीय नेतृत्व और हिमाचल प्रदेश का नेतृत्व शामिल होगा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय संगठन मंत्री और केंद्रीय मंत्री भी सत्र में शामिल होंगे। इसमें भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ भी हिस्सा लेंगे। उनकी सफलता से युवाओं में संदेश जाएगा कि हम न केवल राजनीति में बल्कि अन्य क्षेत्रों में भी आगे बढ़ सकते हैं।”

राहुल द्रविड ने बताया क्या है उनके भाजपा में शामिल होने की सच्चाई

 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी समय से यह दावा किया जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम कोच राहुल द्रविड़ भाजपा के युवा मोर्चा से जुडे के एक कार्यक्रम में शामिल होने वाले है। इस खबर पर हर व्यक्ति ने अपनी राय दी। लेकिन इस खबर को नकारते हुए राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID)  ने साफ-साफ मना कर दिया हे कि वो किसी भी राजनीति कार्यक्रम का हिस्सा नहीं है।

भारतीय हेड कोच राहुल द्रविड़ ने समाचार एएनआई (ANI) से बात करते हुए कहा कि-

“मीडिया के एक वर्ग में ऐसा कहा जा रहा है कि मैं 12-15 मई तक हिमाचल प्रदेश के एक बैठक में हिस्सा लूंगा, लेकिन मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि यह सारी रिपोर्ट गलत है।”

 

Tags: बीसीसीआई, भाजपा, भारतीय क्रिकेट टीम, राहुल द्रविड़,
Exit mobile version