IND vs SL: मैन ऑफ द मैच दीपक हुड्डा पर लग सकता है 1 मैच का बैन, अंपायर को दी गाली, जानिए क्या है उसकी वजह

By Tanu Chaturvedi On January 4th, 2023
दीपक हुड्डा

श्रीलंका और भारत के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने सीरीज का पहला मैच अपने नाम कर लिया। मैच में दासुन शनाका ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। इस दौरान बल्लेबाजी कर 5 विकेट के नुकसान पर टीम इंडिया ने 162 रन का टारगेट टीम श्रीलंका को दिया। बल्लेबाजी के दौरान श्रीलंका 160 रनों पर सिमट गई और पहला मैच टीम इंडिया के हाथ आ गया। इस मैच में मैन ऑफ द मैच दीपक हुड्डा को बनाया गया।

दीपक हुड्डा ने कही ये बात

18वें ओवर में दीपक हुड्डा 28 रन बनाकर शानदार पारी खेल रहे थे। वह टीम इंडिया के लिए अच्छा स्कोर करना चाहते थे, लेकिन इस ओवर की पांचवीं गेंद पर वे कोई रन नहीं बना सके। ये गेंद ऑफ स्टंप से काफी दूर थी, हुड्डा ने बल्ला उठाया, लेकिन बॉल को दूर जाता देख रुक गए।

उन्हें उम्मीद थी कि अंपायर इसे वाइड बॉल करार देंगे, लेकिन अंपायर ने इसे वाइड नहीं दिया। बस इसी बात पर हुड्डा काफी भड़क गए। वह अंपायर को भला-बुरा कहते नजर आए। हुड्डा गुस्से में आकर अपने व्यवहार पर शांत नहीं रहें। उनकी शानदार बल्लेबाजी के बावजूद अंपायर के खिलाफ उनकी हालत खराब हो गई।

ऐसा रहा श्रीलंका सीरीज का पहला मैच

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम का शुरूआत बहुत साधारण रही। सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल सिर्फ 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। दूसरी तरफ ईशान किशन ने जरूर बढ़िया पारी खेली। ईशान ने 29 गेंदो में 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 37 रनों की पारी खेली। अंत में आकर दीपक हुड्डा ने शानदार पारी खेली जिससे भारत का स्कोर 150 के पार गया। दीपक हुड्डा ने 23 गेंदो में 1 चौके और 4 छक्के लगाए और मैन ऑफ द मैच बन गए। अपनी पारी के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिससे हुड्डा अंपायर से भिड़ गए।

Tags: टीम इंडिया, दीपक हुड्डा, श्रीलंका सीरीज,
Exit mobile version