IND vs NZ: सूर्यकुमार यादव का रिवर्स स्वीप वाला छक्का हुआ वायरल, VIDEO देख फैंस बोले, “यह 360 नहीं 720 डिग्री है”

By Akash Ranjan On November 27th, 2022
सूर्यकुमार यादव

टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) काफी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे है। जहां न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में सूर्या ने चमक बरकरार रखी और वनडे में भी अपना बेस्ट प्रदर्शन देने की कोशिश कर रहे है। बता दें न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच को बारिश की वजह से रद्द कर दीया गया है।

लेकिन इसी बीच एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सूर्यकुमार यादव ने रिवर्स स्वीप में छक्का जड़ दिया है। इस शॉट के बाद से ही सोशल मीडिया पर इस छक्के का वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है। ऐसे में आइये देखते है इस वीडियो को।

यह भी पढ़ें : IND vs NZ: सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत की गलती के कारण 7 विकेट से हारा भारत, टॉम लॉथम के आगे मजबूर भारतीय गेंदबाज

सूर्यकुमार यादव ने ने रिवर्स स्वीप से लगाया छक्का

भारत और न्यूजीलैंड के बीच हेमिल्टन में खेला गया दूसरा वनडे मैच बारिश से रद्द हो गया। बारिश से सिर्फ 12.5 ओवर का खेल हो सका। भारतीय टीम ने एक विकेट के नुकसान पर 89 रन बनाए। मैच में सूर्य कुमार यादव का बल्ला एक बार फिर चला। सूर्य कुमार यादव ने 25 गेंद में 34 रन की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान सूर्य कुमार यादव ने तीन छक्के लगाए, मगर 12वें ओवर में सूर्य कुमार यादव का लगाया छक्का वायरल हो रहा है।

इस छक्के को सूर्य कुमार यादव ने रिवर्स स्वीप के जरिए हासिल किया। 12वें ओवर की चौथी गेंद जो मिडिल स्टंप की लेंथ गेंद पर थी। सूर्य कुमार यादव ने इसे स्पिन के विरुद्ध खेला और रिवर्स स्वीप कर डीप थर्ड पर छक्का जड़ दिया। बायें हाथ से लगाया यह शॉट सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

यहाँ देखें वीडियो

भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा वनडे हुआ रद्द

दरअसल, हैमिल्टन में बीते दिन से ही खूब बारिश हो रही है। वहीं 27 नवंबर को भी ये बारिश जारी रही और मैच में विलेन साबित हुई। बारिश के चलते पहले टॉस प्रक्रिया में देर हुई, फिर चलते मैच को बीच में ही रोक दिया गया। हालांकि जब मैच दोबारा शुरू हुआ तो नियमों में क्यों बदलाव हुए। 50 ओवर का यह मुकाबला अब 29 ओवरों में खेलने का ऐलान किया गया था।

लेकिन लगातार बारिश की वजह से मैच को रद्द कर दिया गया। वहीं, अब दोनों टीमों के बीच इस सीरीज का आखिरी मुकाबला 30 तारीख को खेला जायेगा। उसमे टीम इंडिया अगर हार जाती है या बारिश से मैच रद्द हो जाता है तो न्यूजीलैंड इस सीरीज को जीत जाएगी।

Tags: भारत बनाम न्यूजीलैंड, सूर्यकुमार यादव,
Exit mobile version