दिलीप ट्राफी के फाइनल मुकाबले में हार्दिक के चेले Sai Kishore ने चटकाए पांच विकेट, रहाणे - श्रेयस का कर दिया बुरा हाल

कुछ दिनों से दिलीप ट्राफी खेली जा रही थी। जिस का फाइनल मुकाबला कब खेला गया है जिसमें हार्दिक पांड्या के चेले स्पिन गेंदबाज साईं किशोर ( Sai Kishore) ने शानदार प्रदर्शन करके अजिंक्य रहाणे पर कहर बरपा दिया है। दिलीप ट्रॉफी के लिए फाइनल मुकाबले में वेस्ट जोन और 7 जून के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। यह फाइनल मुकाबला कोयंबटूर में खेला गया है

जिसमें टॉस जीतकर अजिंक्य रहाणे ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया लेकिन जैन बाजी करने उतरे साईं किशोर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 270 रनों पर ही उन्हें ढेर कर दिया। साईं किशोर ने आइपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम पूजा टाइटंस की टीम का हिस्सा रहे थे इस दौरान उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था।

साईं किशोर ने चटकाए पांच विकेट

साईं किशोर

फाइनल मुकाबले में साईं किशोर ने शानदार प्रदर्शन किया है। दिलीप ट्रॉफी जीतने के लिए फाइनल मुकाबले में वेस्ट जोन की पारी शुरुआत में गिर गई थी। आपका बता दे श्रेयस अय्यर को 27 रन देकर आउट कर दिया और सरफराज को 34 रनों पर ही आउट कर दिया जाए किशोर ने दोनों ही बल्लेबाजों के अरमानों पर पानी फेर दिया। वही शतक बनाने से पहले ही हर्षल पटेल का विकेट चटका दिया है। उसके बाद में उन्होंने चिंतन गजा को आउट कर दिया।

सेमीफाइनल मुकाबले में साईं किशोर ने 70 रन देकर सात विकेट चटकाए हैं। दरअसल आपको बता दें दक्षिण क्षेत्र के 8 विकेट पर 130 रन पर पहली पारी घोषित की थी लिहाजा दक्षिण को 423 रनों का विशालकाय बढ़त हासिल की हुई। कुल मिलाकर 769 रन की बढ़त के साथ पारी की घोषित की गई वहीं पर 40 रनों का पीछा करते हुए नार्थ जोन ने सिर्फ 94 रन पर ही ढेर हो गई थी।

हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम में रह चुके हैं हिस्सा

साईं किशोर
आईपीएल 2022 में साईं किशोर हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम में हिस्सा रह चुके हैं। हालांकि ने शुरुआत के कुछ मैच नहीं खिलाया गया क्योंकि इनके पैर में चोट लग गई थी। इस दौरान उन्होंने पांच मैचों में 6 विकेट हासिल कर लिए थे। इस बार भी कहा जा रहा है गुजरात टाइटंस की तरफ से 2023 में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि साईं किशोर ने दिलीप ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आए हैं उनके आगे तो प्रियंक पांचाल और यशस्वी जयसवाल भी फीके पड़ गए हैं। इन्होंने इस ट्रॉफी में कप्तान अजिंक्य रहाणे को भी बहुत जल्दी ही निपटा दिया है।

Read More-Sachin Tendulkar ने क्रिकेट के मैदान पर नहीं बल्कि किचन में भी दिखाया अपना जलवा, वीडियो हो गया वायरल