हार्दिक पांड्या ने बताया मैच से पहले दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से क्या हुई बात, रिश्ते को लेकर कर दिया बड़ा खुलासा

By Tanu Chaturvedi On January 27th, 2023
हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या ने न्यूजीलैंड सीरीज के साथ टी20 मच से पहले कॉन्फ्रेंस में कुछ कहा है। उन्होंने सीरीज में शामिल होने से पहले रांची पहुंचकर महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की। इसको लेकर हार्दिक पांड्या ने कुछ कहा है।

हार्दिक पांड्या ने कही ये बात

टी20 सीरीज मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक पांड्या ने कहा कि

“माही भाई यहां है हमें उनसे मिलने का मौका मिला। हम उनसे मिलने के लिए होटल से बाहर भी जा सकते हैं, नही तो बहुत दिनों से हम सिर्फ होटल से बाहर और अंदर आ रहे हैं। हम जब भी मिलते है तो क्रिकेट की बात नही करते हैं बल्कि निजी जिंदगी के बारे ज्यादा बात होती है। मैंने महेंद्र सिंह धोनी (माही भाई) से बहुत कुछ सीखा है”।

हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ मुलाकात का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जो चंद मिनटों में वायरल हो गया। फोटो में जय वीरू की जोड़ी साफ दिख रही है। आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या और धोनी के बीच काफी अच्छा बॉन्ड हैं। वह जब भी रांची जाते हैं माही से मिलने जरूर जाते हैं। इसके अलावा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देख सकते हैं कि ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव किस तरह धोनी को घेरकर बातें करते दिख रहे हैं। बता दें कि रांची ईशान का भी होम ग्राउंड है।

अब होगा टी20 मैच

पहला टी20 मैच, 27 जनवरी को रांची में होगा। वहीं, दूसरा टी20 मैच 29 जनवरी को लखनऊ में होगा। इसके अलावा तीसरा टी20 मैच 1 फरवरी को  अहमदाबाद में होगा।

कुछ ऐसी होगी टी20 मैच के लिए टीम

हार्दिक पंड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उप-कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम मावी, पृथ्वी शॉ, मुकेश कुमार।

 

 

Tags: टी20 सीरीज, धोनी, हार्दिक पांड्या,
Exit mobile version