हार्दिक पांड्या की वायरल हो रही तस्वीर का जानिए क्या है सच, क्रिकेट की दुनिया का बना सबसे बड़ा कमबैक

By Sameeksha dixit On August 30th, 2022
हार्दिक पांड्या की वायरल हो रही तस्वीर का जानिए क्या है सच, क्रिकेट की दुनिया का बना सबसे बड़ा कमबैक

हार्दिक पांड्या: भारतीय टीम ने एशिया कप 2022 के पहले ही मुकाबले में धमाकेदार जीत दर्ज कर दी हैं. भारत ने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान को 5 विकेट से पराजित किया हैं. रविवार को दुबई हुए इस मुकाबले में टीम इंडिया ने 148 रनों के लक्ष्य को 19.4 ओवर में ही 5 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया साथ ही टीम इंडिया की जीत के हीरो बन कर उभरे ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या. उन्होंने इस दौरान बड़ी अहम भूमिका निभाई ओर भारत को जीत दिलाई.

धमाकेदार खेले हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या ने 4 ओवर में 25 रनों के नुकसान पर 3 विकेट झटके ओर बल्लेबाजी करते हुए की 17 गेंदों में 33* रनो की नाबाद पारी खेली लेकिन उनकी एक तस्वीर आज जमकर वाइरल हो रही हैं. आइए जानते हैं पूरी खबर..

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही, हार्दिक पांड्या की यह फोटो

एशिया कप 2022 में पाकिस्तान पर भारतीय टीम की इस धमाकेदार जीत के बाद हार्दिक पांड्या की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें हार्दिक को स्ट्रक्चर पर मैदान से बहार लेकर जाया जा रहा हैं. दरअसल यह फोटो वर्ष 2018 की हैं, जब 19 सितंबर 2018 को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में हार्दिक गेंदबाज़ी करते वक्त जख़्मी हो गए थे.

पुरानी मैच की हैं फोटो

उस समय वें पाकिस्तान की पारी का 18वां और अपना पांचवा ओवर फेंकने के लिए गेंदबाजी कर रहे थे. ओवर की पांचवी गेंद डालने के बाद हार्दिक दर्द से चिल्लाते हुए जमीन पर गिर गए तब उनको हम स्ट्रीमिंग की शिकायत हुई थी.

इस पूरी घटना में फ़ौरन पांड्या को स्ट्रक्चर पर बाहर लेकर जाना पड़ा था. हार्दिक पांड्या की हालत को देखकर ऐसा लगने लगा था कि वें इंटरनेशनल क्रिकेट अब वापसी नहीं कर सकेंगे. उन्होंने चोट के बाद वापसी की है और अब इसी मैदान पर पाकिस्तान के खिलाफ धमाकेदार जीत के हीरो बने हैं.

Tags: एशिया कप, टीम इंडिया, हार्दिक पांड्या,
Exit mobile version