“क्या खाकर सेलेक्शन किया हैं”- टी20 वर्ल्ड कप से ईशान किशन और शमी को BCCI ने दिखाया बाहर का रास्ता, बौखलाए फैंस का चढ़ा पारा

By Twinkle Chaturvedi On September 12th, 2022
"क्या खाकर सेलेक्शन किया हैं"- टी20 वर्ल्ड कप से ईशान किशन और शमी को BCCI ने दिखाया बाहर का रास्ता, बौखलाए फैंस का चढ़ा पारा

ईशान किशनः भारतीय क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई ने आस्ट्रेलिया (AUSTRALIA) , साऊथ अफ्रीका (SOUTH AFRICA) के साथ होने वाले घरेलू सीरीज और टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 WORLD CUP) के लिए आज 12 सिंतबर को भारतीय टीम की घोषणा कर दी हैं। इस टीम में मोहम्मद शमी (MOH. SHAMI) जैसे खिलाड़ी घरेलू सीरीज का हिस्सा हैं। वहीं विश्व  कप की टीम में वह स्टैंडबॉय खिलाड़ी हैं।

लेकिन युवा होनहार ईशान किशन (ISHAN KISHAN) को ना तो घरेलू सीरीजों में जगह मिली और ना ही विश्व कप की टीम में इन दो शानदार खिलाड़ियों के सिलेक्शन को लेकर भारतीय फैंस जमकर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं।

ईशान किशन और शमी को नहीं मिली जगह भड़के फैंस

एशिया कप 2022 में भारत की गेंदबाजी क्रम कमजोर नजर आई हैं, यह बात हम जानते हैं। महत्वपूर्ण क्षणों में टीम इंडिया की गेंदबाजी ठप रही हैं। भारत की गेंदबाजी ठप देखने के बाद फैंस ने मोहम्मद शमी जैसे शानदार खिलाड़ी को टीम में शामिल करने की बात कही थी। मोहम्मद शमी के बारे में बीसीसीआई सोचती हुई नजर तो आयी हैं।

लेकिन शमी को वर्ल्ड कप की टीम में स्टैंड बॉय खिलाड़ी के तौर पर जगह मिली हैं। जो फैंस को कतई रास नहीं आ रही हैं। भारतीय युवा खिलाड़ी ईशान किशन जो शानदार फॉर्म में हैं।  ईशान किशन को पहले एशिया कप में जगह नहीं मिली। उसके बाद उन्हें आस्ट्रेलिया और साऊथ अफ्रीका के साथ होने वाले टी20 सीरीज में भी जगह नहीं मिली।

ईशान पिछले बार साऊथ अफ्रीका के साथ हुए टी20 सीरीज के लीड रन स्कोरर भी थे। बीसीसीआई ने ईशान को टी20 वर्ल्ड कप में भी शामिल नहीं किया। जबकि बैकअप ओपनर के तौर पर उन्हें जगह मिल सकती थी। सोशल मीडिया में फैंस ईशान किशन और मोहम्मद शमी के साथ हुई नाइंसाफी को लेकर जमकर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखें फैंस के रिएक्शन

Tags: ईशान किशन, टी20 वर्ल्ड कप 2022, बीसीसीआई, भारतीय क्रिकेट टीम, मोहम्मद शमी,
Exit mobile version