Dinesh Karthik की पत्नी ने ही उनके साथ किया विश्वासघात, दोस्त के साथ अफेयर, हो गई प्रेग्नेंट, करने जा रहे थे सुसाइड फिर…

By Satyodaya On June 27th, 2023
Dinesh Karthik की पत्नी

भारतीय टीम में एक से बढ़कर एक दिक्कत खिलाड़ी हैं भारतीय टीम का मशहूर खिलाड़ी दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) इन दिनों आई पी एल 2022 में बेंगलूर की तरफ से खेलते नजर आ रहे हैं। दिनेश कार्तिक आईपीएल 2022 में बहुत अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। लेकिन दिनेश कार्तिक का कैरियर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है दिनेश कार्तिक ने अपनी निजी जिंदगी में भी काफी उछला है एक बार तो और डिप्रेशन का भी शिकार होते-होते बच गए उनके अपनों ने ही उन्हें बहुत बड़ा धोखा दिया है उनकी पत्नी ने उनके साथ विश्वासघात किया है।

पत्नी का Dinesh Karthik के ही दोस्त के साथ चला था अफेयर

आपको बता दे दिनेश कार्तिक ने पहली शादी 2007 में निकिता बंजारा के साथ की थी निकिता बंजारा उनकी बचपन की दोस्ती थी लेकिन उनकी बचपन की दोस्त ने ही उनके साथ गद्दारी कर दी। कुछ साल बाद दिनेश कार्तिक के दोस्त और टीम के सबसे अच्छे खिलाड़ी मुरली विजय के साथ उनका रिलेशनशिप जुड़ गया और निकिता मुरली विजय की बच्चे की मां बनने वाली थी वह प्रेग्नेंट हो गई।

इस बात के बारे में उनके पति को छोड़कर तमिलनाडु के सभी खिलाड़ियों को पता था लेकिन एक बार निकिता ने अपने पति कार्तिक को इस बात की वह सच्चाई बताई और उनसे तलाक मांग लिया इसके बाद निकिता और कार्तिक का 2012 में तलाक हो गया निकिता ने मुरली विजय के साथ शादी कर ली । जिसके बाद दिनेश कार्तिक डिप्रेशन में जाने लगे।

करना चाहते थे सुसाइड

आपको बता दें दिनेश कार्तिक ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त व पत्नी के इस धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पाए उन्हें बहुत बड़ा सदमा लगा। दिनेश कार्तिक क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे वह लगातार गिरते जा रहे थे वह बहुत खराब फॉर्म में चल रहे थे। वही मुरली काफी अच्छी फॉर्म में चलने लगे थे। कार्तिक पास से तमिलनाडु टीम की कप्तानी भी छीन ली गई और मुरली विजय को कप्तानी दे दी गई।

दिनेश कार्तिक इस सब को झेल नहीं पाए और वह डिप्रेशन में जाने लगे उन्होंने सुसाइड करने के बारे में भी सोचा लेकिन उसके बाद उनकी जिंदगी में दीपिका पल्लीकल से मुलाकात हो गई। जिसके बाद दिनेश कार्तिक ने दीपिका पल्लीकल से 2015 में शादी कर ली और इस बार दोनों जुड़वा बच्चे के पेरेंट्स भी बन चुके हैं। आपको बता दें इस वक्त दिनेश कार्तिक काफी अच्छी फॉर्म में चल रहे। दिनेश कार्तिक के लिए 2022 काफी अच्छा साबित हुआ है।

इसे भी पढ़ें-आखिर KRK कौन है जो बिना फिल्मों में काम किए ही कर रहे मोटी कमाई, जी रहे हैं लग्जरी लाइफ

Tags: Dinesh Karthik, दिनेश कार्तिक, निकिता बंजारा,
Exit mobile version