डेविड वॉर्नर ने दोहरा शतक लगाने के बाद मनाया ऐसा जश्न की जाना पड़ा मैदान से बाहर, चोटिल होने का वीडियो हुआ वायरल

By Tanu Chaturvedi On December 27th, 2022
डेविड वॉर्नर

टीम ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी डेविड वार्नर का अलग अवतार देखने को मिला। उन्होंने 3 साल बाद ऐसी लाजवाब पारी खेली, जिसे हर कोई देखता ही रह गया।

डेविड वॉर्नर ने लगाया दोहरा शतक

इस टेस्ट सीरीज में डेविड वॉर्नर 100वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं। उन्होंने इस मैच में डबल सेंचुरी लगा डाली लेकिन फिर सीरीज में आगे नहीं खेल पाए और रिटायर्ड हर्ट होकर उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। उन्होंने इस मैच में 254 रनों की शानदार पारी खेली। दरअसल, 77वें ओवर में एनगिडी की गेंद को बाउंड्री तक पहुंचा दिया। इस चौके के साथ ही उन्होंने अपने 200 रन भी पूरे किए। जैसे ही गेंद ने बाउंड्री लाइन को टच किया, वॉर्नर ने पूरे जोश के साथ इसका जश्न मनाया।

जोश में खो दिए होश, फिर हो गए मैदान से बाहर

खुशी मनाते में डेविड वॉर्नर ने ऐसी छलांग लगाई कि उनको क्रैम्प्स आ गए और मैदान पर लड़खड़ा कर चलते दिखे। इसके बावजूद उन्होंने बल्लेबाजी जारी रखी और 200 रन पूरे होते ही जोश जोश में वो कूदने लगे। वॉर्नर ने जम्प तो कर लिया था, मगर जैसे ही वो नीचे आए, उनके पैर का दर्द बढ़ गया। यह दर्द इतना ज्यादा हो गया कि उन्हें दो लोगों का सहारा लेकर मैदान से बाहर जाना पड़ा।

आपको बता दें कि वॉर्नर के रिटायर्ड हर्ट होने के बाद कैमरन ग्रीन उनकी जगह बल्लेबाजी करने के लिए उतरे। वॉर्नर ने अपनी पारी में 16 चौके और 2 छक्के लगाए । वॉर्नर करियर के 100वें टेस्ट में दोहरा शतक जड़ने वाले पहले ऑस्ट्रेलियाई बन गए हैं। वहीं, वो करियर के 100वें टेस्ट में दोहरा शतक जड़ने वाले दुनिया के दूसरे खिलाड़ी भी बन गए हैं। इंग्लैंड के जो रूट ने 2021 में ये कमाल किया था। डेविड वॉर्नर को क्या चोट आई है इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है, आगे वह गेम का हिस्सा होंगे या नहीं यह जानने के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं।

Tags: ऑस्ट्रेलिया साउथ अफ्रीका सीरीज, टीम ऑस्ट्रेलिया, डेविड वॉर्नर,
Exit mobile version