घर में बुला कर बेन स्टोक्स की बेइज्जती कर रहा है ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, हार के बाद वीडियो हुआ वायरल

By Tanu Chaturvedi On December 13th, 2022
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप

बेन स्टोक्स: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज पाकिस्तान में खेली जा रही हैं। इस सीरीज में पाकिस्तानी क्रिकेटर की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ट्विटर पर लोग इस वीडियो को लेकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि कोई टीम 15 साल बाद पाकिस्तान में टीम के साथ सीरीज खेलने गई है। साल 2009 में पाकिस्तानी आतंकवादियों ने बस में बैठे श्रीलंकाई क्रिकेटरों पर हमला कर दिया था, जिसके बाद सभी टीमों ने पाकिस्तान का दौरा करने से माना कर दिया था।

पाकिस्तानी खिलाड़ी की हरकत का वीडियो वायरल

टीम हिम्मत करके पाकिस्तान तो आई लेकर लेकिन पाकिस्तानियों की अकड़ अभी भी कायम है। इन्हीं में से एक पाकिस्तानी खिलाड़ी ने इंग्लैंड के कप्तान बैन स्टोक्स की बेइज्जती बीच मैच में कर दी, जिसका वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। टेस्ट सीरीज के दौरान इंग्लैंड ने अभी तक पाकिस्तान को 2 सीरीज में हरा दिया है। इससे पहले भी इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान को कई सीरीज में मात दे चुकी है।

इस सीरीज में जब दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान का अंतिम विकेट गिरा, तब बेन स्टोक्स पाकिस्तानी खिलाड़ी से हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़े मगर पाकिस्तान के खिलाड़ी मोहम्मद अली ने बेन स्टोक्स से हाथ मिलाने से मना कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यहां देखें वीडियो ट्वीट

इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के साथ उन्हीं के घर में सीरीज खेलने गई है। इस सीरीज में दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले पारी में इंग्लैंड ने 281 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में पाकिस्तान पहले पारी में सिर्फ 202 रन का स्कोर खड़ा कर पाई और पहले पारी में 79 रन से पीछे हो गई।

वहीं दूसरे पारी में इंग्लैंड हैरी ब्रूक के शतक से 275 रन बनाने में सफल हो गई। दूसरी पारी में पाकिस्तान ने बहुत बेहतर प्रयास किया लेकिन वह लक्ष्य से 26 रन दूर रह गए और लगातार दूसरा टेस्ट हार गए। बेन स्टोक्स ने सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया.

Tags: टीम इंग्लैंड, टीम पाकिस्तान, बेन स्टोक्स, मोहम्मद अली,
Exit mobile version