BCCI ने फिर से पाकिस्तान को दिन में दिखाए तारे, वर्ल्ड कप के दौरान PCB की ये शर्त मानने से किया इंकार

By Sameeksha dixit On June 20th, 2023
BCCI

BCCI: एशिया कप 2023 जल्दी ही शुरू होने वाला है. एशिया कप इस बारे पाकिस्तान के परिपेक्ष से अहम होने वाला है क्योंकि पाकिस्तान श्रीलंका इस बार एशिया कप की मेजबानी कर रहे हैं. बता दें की, आगामी एशिया कप की तैयारियां शुरू हो चुकी है. PCB की शर्तों के अनुसार कुछ भी नहीं हो रहा है. वहीं अब दूसरी तरफ BCCI ने पाकिस्तान जो झटके पर झटका दिया है. आइए आपको बताते है की BCCI ने क्या बड़ा फैसला लिया है.

BCCI लगातार पाकिस्तान को दे रहा झटका, PCB को घुटने टेकने पर किया मजबूर

एशिया कप की मेजबानी पकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ही सौंपी गई है. हालांकि, यह टूर्नामेंट हाइब्रिड मॉडल के तहत खेला जाएगा. यानी चार मुकाबले पाकिस्तान में, बाकी बचे 9 मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे. BCCI ने पहले ही बता दिया था की टीम इंडिया पाकिस्तान खेलने नहीं जाएगी.

कहा जा रहा था की टीम इंडिया के जो भी मैच होंगे वो सिर्फ श्रीलंका में होंगे. भारत बनाम पाकिस्तान का मैच भी श्रीलंका में ही होगा. इसी के साथ बता दें की, अब आगामी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को तगड़ा झटका लगा है.

PCB की यह शर्त नहीं मानेगा भारत

मिली जानकारी के मुताबिक, PCB को दिन तारे दिखाने वाला काम भारत ने किया है. पाकिस्तान के ज़बरदस्ती भिड़ने की सजा उसको मिली है. बता दें की, हाल ही में वर्ल्ड कप को लेकर पाकिस्तान की ओर से वर्ल्ड कप में होने वाले अफगानिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के वेन्यू को बदलने की गुजारिश की गई थी.

अब इसको लेकर बड़ा अपडेट सामें आया है. बताया जा रहा है की, पाकिस्तान को चेन्नई के एम चिंदबरम यानी चेपॉक स्टेडियम में अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खेलना है, जबकि बैंगलोर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेलना है. इसी को लेकर अब पाकिस्तान की उम्मीदों पर पानी फिरता नजर आ रहा है.

 

ये भी पढ़ें: Mohammad Rizwan ने टीम इंडिया को दे डाली धमकी, बिगड़े बोल कहा, ‘घर में घुसकर हराकर पाकिस्तान ले जाएंगे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी’

Tags: क्रिकेट वर्ल्ड कप, पीसीबी, बीसीसीआई, वर्ल्ड कप 2023,
Exit mobile version