BCCI ने इस खिलाड़ी को टीम में मौका ना देकर फोड़ ली अपनी ही किस्मत, युवराज सिंह जैसी विस्फोटक बल्लेबाजी करने में है माहिर

By Sameeksha dixit On June 29th, 2023
BCCI

BCCI: वर्ल्ड कप का आगाज होने जा रहा है. ऐसे में BCCI को एक अच्छे प्लेयर की सख्त ज़रूरत है. लेकिन अब उन्होंने अपने पैरों पर खुद ही कुल्हाड़ी मार ली है.  बता दें की, अब क्रिकेट बोर्ड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में इस खिलाड़ी जो जगह ना देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. टीम इंडिया को इस वक़्त अच्छे प्लेयर की तलाश है. आइए आपको बताते हैं की कौन है वो खिलाड़ी जिसके जाने से टीम में तहलका मचने वाला है.

BCCI के पैरों तले खिसकी ज़मीन, अब इस खिलाड़ी ने बदल ली अपनी राह

वेस्टइंडीज का दौरा शुरू होने जा रहा है. 12 जुलाई से ये दौरा शुरू होगा. इस साल भारत वर्ल्ड कप की मेजबानी कर रहा है. भारत के परिपेक्ष से इस बार वर्ल्ड कप के पहले होने वाले टूर्नामेंट बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाले हैं.

बता दें की, अब एक खिलाड़ी जिसको टीम इंडिया में शामिल नहीं किया वो वेस्टइंडीज के दौरे पर खेलने के लिए तैयार था. युवराज सिंह की तरह कातिलाना बल्लेबाजी करने वाला ये धाकड़ खिलाड़ी वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह पाने का हकदार था.

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलता है ये खिलाड़ी

बता दें की, चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से विस्फोटक क्रिकेटर शिवम दुबे को BCCI ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए नहीं चुनकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है. शिवम दुबे ने शानदार प्रदर्शन किया था.

चेन्नई ने इस बार आईपीएल के 16 वे सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की थी. जिसके बाद से चेन्नई के खिलाड़ियों का बोल बाला हो रहा है. इसी लिस्ट में शिवम दुबे का नाम भी शामिल है. अब BCCI ने उन्हें ठोकर मार दी है.

 

ये भी पढ़ें: IPL 2023 Final में चेन्नई सुपर किंग्स के इस खिलाड़ी को नहीं मिल पाया इंसाफ, धोनी का सरेआम ले लिया नाम

Tags: बीसीसीआई, शिवम् दुबे,
Exit mobile version