BCCI ने रोहित-कोहली की तरह इस खिलाड़ी को लगाई लताड़, अब शायद ही पहने टीम इंडिया की ब्लू जर्सी

By Sameeksha dixit On June 19th, 2023
BCCI

BCCI: इंग्लैंड के ओवल में WTC फाइनल खेला गया. इस फाइनल मैच टीम इंडिया को करारी हार मिली. इस हार के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों के ऊपर सवाल उठ रहे थे. जहां एक तरफ रोहित शर्मा की कप्तानी जाने की बात हो रही है तो वहीं कहा जा रहा है की विराट कोहली को भी अब टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए. फ़िलहाल तो अब BCCI आगामी मैच में कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है. इसलिए इस खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

BCCI ने लिया बड़ा फैसला, इस खिलाड़ी को दिखाया बाहर का रास्ता

मिली जानकारी के मुताबिक, भारत का वेस्टइंडीज दौरा है. जहां टीम इंडिया को 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 मुकाबले खेलने हैं. यह मुकाबला बहुत ही अहम होने वाला है. इस मुकाबले में टीम इंडिया की तरफ से एक से एक धुरंधर उतारे जाएंगे.

बता दें की, अब BCCI किसी भी तरीके का समझौता नहीं करना चाहता है. इसलिए उसने अब टीम को नए सिरे से चयनित करना शुरू किया गया है. अब बताया जा रहा है की, जिस खिलाड़ी को नाप दिया गया है वो खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि जडेजा.

क्यों इस खिलाड़ी को दिखाया जा रहा बाहर का रास्ता

आईपीएल में हम सबने देखा की जडेजा ने किस तरह से चेन्नई सुपर किंग्स को जीत दिलाई थी. उन्होंने आखिरी में छक्का और चौका मारकर साबित कर दिया था की सीनियर प्लेयर होने के बावजूद भी वो एक मजबूत खिलाड़ी हैं.

बता दें की, जडेजा को आराम देंने का कारण है की, रविंद्र जडेजा 35 के होने वाले हैं वहीं अक्षर पटेल अभी 29 साल के हैं. आगामी मैच में BCCI चाहता है की युवाओं को मौका मिले. इसलिए जडेजा को अब राहत दी जा रही है.

 

ये भी पढ़ें: World Cup 2023 रोहित शर्मा के लिए बतौर कप्तान होने वाला है आखिरी टूर्नामेंट, हार्दिक भी नहीं अब ये खिलाड़ी बनेगा टीम इंडिया का कप्तान

Tags: बीसीसीआई, भात बनाम वेस्टइंडीज, रविंद्र जडेजा,
Exit mobile version