अक्षर पटेल ने अपनी मंगेतर मेहा पटेल संग शादी के बंधन में बंधे, 7 फेरो का वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

By Tanu Chaturvedi On January 27th, 2023
अक्षर पटेल

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल शादी के बंधन में बंध गए हैं, अक्षर पटेल ने अपनी मंगेतर मेहा पटेल के साथ सात फेरे लिए हैं। अक्षर बैंड-बाजे के साथ बारात लेकर अपनी दुल्हानिया को लेने पहुंचे। अब फेरे लेते हुए अक्षर पटेल का वीडियो सामने आया है।

शादी का ऐसा था गेटअप

मेहा पटेल ने सफेद रंग का लहंगा पहना हुआ है। वहीं, अक्षर सफेद रंग की शेरवानी में खूब जच रहे हैं। फोटो में दोनों साथ में अच्छे लग रहे थे। दोनों की शादी बड़ौदा के सेवासी कबीर फॉर्म में अक्षर का शादी समारोह हुआ है। बारात में परिवार और मुख्य अतिथी उपस्थित थे। इसके बाद फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

दूल्हा बने अक्षर कार में बारात लेकर निकले. उनके साथ पारिवारिक सदस्य साथ बैठे नजर आए। अक्षर और मेहा की मेंहदी और हल्दी की रश्में भी हुई। अक्षर पटेल की शादी में जयदेव उनादकट भी शामिल हुए थे।

आपको बता दें कि अक्षर की पत्नी मेहा पेशे से न्यूट्रिशनिस्ट और डायटीशियन हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अक्षर पटेल की वाइफ मेहा पटेल की खूबसूरती में चार चांद लग गए हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर रील बनाने का शौक है। ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने 20 जनवरी को अपने जन्मदिन पर मेहा पटल को शादी के लिए प्रपोज किया था। मेहा ने अपने हाथ पर अक्षर के नाम का टैटू भी बनवा रखा है।

 

न्यूजीलैंड सीरीज का नहीं हैं हिस्सा

अक्षर पटेल ने शादी के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज से ब्रेक लिया है। उनकी धाकड़ गेंदबाजी और बल्लेबाजी से टीम इंडिया को काफी फायदा होता है। अक्षर पटेल ने टीम इंडिया की तरफ से 8 टेस्ट, 49 वनडे और 40 इंटरनेशनल टी20 मुकाबले खेले हैं। इसमें उन्होंने 47, 56 और 37 विकेट चटकाए हैं। वह आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम की तरफ से खेलते हैं, वहीं घरेलू मैच में वह गुजरात टीम की तरफ से खेलते हैं।

Tags: अक्षर पटेल, न्यूजीलैंड, मेहा पटेल,
Exit mobile version