जब बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित का दिल आ गया था इस भारतीय खिलाड़ी पर, फिल्म में रोल दिलाने के लिए की थी सिफारिश 

By Aditya tiwari On May 31st, 2022
जब बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित का दिल आ गया था इस भारतीय खिलाड़ी पर, फिल्म में रोल दिलाने के लिए की थी सिफारिश 

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अपनी अदाकारी से लाखो करोड़ो लोगो को अपना फैन बनाया है उनकी एक मुस्कान उनके फैन्स के दिलो पर राज़ करती है. हालांकि एक समय बॉलीवुड में टॉप पर रही माधुरी आज के समय में कम ही नज़र आती हैं. उन्होंने कई साल पहले अमेरिका के डॉक्टर नेने से शादी करली थी जिसके बाद वह फिल्मो में कम दिखाई दी.

बता दे की माधुरी के अफेयर के किस्से काफी सुनने को मिले अपने साथ के कलाकार जैसे  संजय दत्त, अनिल कपूर के साथ उनके रिलेशन की मीडिया जगत में बहुत चर्चा हुई. बाद में उनका नाम भारतीय टीम के खिलाड़ी रहे अजय जडेजा के साथ भी जोड़ा गया .

जब माधुरी दीक्षित अजय जडेजा पर हार बैठी दिल

एक समय लाखो करोड़ो लोगो को अपना फैन बनाने वाली माधुरी दीक्षित अपना दिल भारतीय खिलाड़ी अजय जडेजा को दे बैठी बता दे की इन दोनों की मुलाक़ात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी.जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे कई जगह दोनों को साथ में देखा जाने लगा. मीडिया में भी दोनों के अफेयर के किस्से सुर्खिया बटोर रहे थे.

जब दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ गये थे उसी बीच दोनों की लव स्टोरी का अंत भी हो गया था जिसका कारण था अजय जडेजा की फैमिली दरअसल अजय जडेजा एक बहुत रॉयल घराने से आते हैं और माधुरी एक मिडिल क्लास फेमिली से आती हैं. इसी कारण जडेजा के घर वाले इस रिलेशनशिप के खिलाफ थे, घर वाले चाहते थे की जडेजा अपने खेल पर फोकस करे.

अजय जडेजा के रोल के लिए प्रोड्यूसर से की थी सिफारिश

जब दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे तब माधुरी दीक्षित के सेट पर अक्सर जडेजा दिखाई देते थे. माधुरी चाहती थी की अजय जडेजा क्रिकेट को छोड़ कर फिल्मी दुनिया में कदम रखखे हालांकि उनकी इस ख्वाइश को पूरा करने के लिए जडेजा ने क्रिकेट से अपना ध्यान हटा कर बॉलीवुड की और रुख किया.

अजय जडेजा के रोल के लिए माधुरी ने भी कई प्रोड्यूसर से उनकी सिफारिश की जिसके बाद अजय जडेजा को खेल और पल पल दिल के साथ जैसी मूवी में काम करने को मिला.लेकिन वह बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नही कर पाए. बाद में माधुरी और जडेजा एक दूसरे से अलग हो गये.

Tags: अजय जडेजा, अफेयर, बॉलीवुड, माधुरी दीक्षित,
Exit mobile version