संजू सैमसन को लेकर बीसीसीआई पर बुरी तरह से भड़के आकाश चोपड़ा, सेलेक्शन कमिटी पर निकाला अपना गुस्सा

By Tanu Chaturvedi On December 1st, 2022
संजू सैमसन

टीम इंडिया के सिलेक्शन को लेकर फैंस काफी बातें करते हैं। टीम इंडिया न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज हार गई है, वहीं हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज जीती है। बीसीसीआई और सेलेक्शन कमेटी पर लगातार टीम चयन को लेकर सवाल पूछे जा रहे हैं। ऐसे में आकाश चोपड़ा का नाम भी सामने आ रहा है।

आकाश चोपड़ा ने कही ये बात

कमेंटेटर से यूट्यूबर बने आकाश चोपड़ा ने संजू सैमसन को लेकर कहा है कि,

‘न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल 9 खिलाड़ी ऐसे हैं, जो आखिरी मैच के बाद सीधे घर जाएंगे, जबकि कुछ ही खिलाड़ी बांग्लादेश जाएंगे। यहां तक कि 10 नए खिलाड़ी बांग्लादेश में वनडे सीरीज में जुड़ेंगे। हैरान करने वाली बात ये भी है कि कई खिलाड़ी ऐसे हैं, जो इस वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं हैं, वे बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलेंगे।’

ऐसे में बार-बार टीम बदलने से खिलाड़ियों के सेलेक्शन को लेकर बीसीसीआई को तिरछी नजरों से देखा जा रहा है। आकाश ने अपने यूट्यूब वीडियो पर आगे कहा कि,

‘जो न्यूजीलैंड सीरीज के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद घर जाएंगे। इन खिलाड़ीयों में शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक हैं। आप संजू सैमसन को एक मैच खिलाने के बाद ड्रॉप करते हो और दीपक हुड्डा को खिलाते हो, लेकिन वह भी बांग्लादेश की वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं है। इसका कोई सेंस बनता है क्या? ”

ऐसे खेलते हैं संजू सैमसन मैच

आपको बता दें कि संजू सैमसन को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में एक भी मैच में मौका नहीं मिला और वनडे सीरीज में सिर्फ एक मैच खेलने का मौका खिलाड़ी को दिया गया था। संजू सैमसन टीम इंडिया के इंटरनेशनल क्रिकेटर हैं। वह केरल की टीम से घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। राजस्थान रॉयल्स की टीम से खेलते हैं।

Tags: आकाश चोपड़ा, टीम इंडिया, वनडे सीरीज, संजू सैमसन,
Exit mobile version