T20 World Cup में 12 साल बाद हुई इस खिलाड़ी की वापसी तो किया भावुक पोस्ट, दोहरा सकता है पुराना इतिहास

By Satyodaya On September 13th, 2022
T20 World Cup में 12 साल बाद हुई इस खिलाड़ी की वापसी तो किया भावुक पोस्ट, दोहरा सकता है पुराना इतिहास

16 अक्टूबर से आस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup ) के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है, जिसमें सिलेक्टर्स ने एक स्टार विकेटकीपर को स्थान दिया है। सिलेक्टर्स ने इस 37 साल के खिलाड़ी को मौका मिला है। अब इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया। वैसे बता दें ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक है।

12 साल बाद मिला मौका

T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को चुना गया है, जिसके बाद उन्होंने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। ज्ञात हो कि आईपीएल 2022 में उन्होंने आरसीबी के लिए अपना करतब दिखाया था। उनकी प्रभावशाली स्ट्राइक रेट और फिनिशिंग कौशल को ध्यान में हुए ही सोमवार को उनको टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारत के 15 सदस्यीय टीम में चुना गया है।

दिनेश कार्तिक का भावुक पोस्ट

टीम में शामिल होने के बाद कार्तिक ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि सपने सच हो जाते हैं। कार्तिक को ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए भारतीय टीम में स्थान मिला है। उन्होंने अब पहले बताया था कि भारत के लिए खेलने की प्रेरणा हमेशा की तरह मजबूत है ।

कार्तिक की विस्फोटक बैटिंग

निचले क्रम पर उतरकर कार्तिक ने विस्फोटक बैटिंग की है और वह माहिर प्लेयर हैं। दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम में सेलेक्शन के बाद कहा है कि देश के लिए खेलना एक बड़ा विजन था। मुझे पता है कि विश्वकप नजदीक है मैं उस विश्व कप का हिस्सा बनना चाहता हूं और भारत को जीतने में सहायता दिलाना चाहता हूं।

इसे भी पढ़ें-पाकिस्तान की हार पर दिल्ली पुलिस ने भी डाल दिया नमक और मिर्च, वीडियो के जरिए खिलाड़ियों को किया ट्रोल

Tags: टी-20 वर्ल्ड कप, दिनेश कार्तिक,
Exit mobile version